'मनमोहन सिंह राम मंदिर बनाते तो...' कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कन्हैया मित्तल का बड़ा बयान

जो राम को लाएं हैं... गाने से मशहूर होने वाले भजन गायक कन्हैया मित्तल जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. रविवार को दौसा में एक वीडियो जारी करके इसकी घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kanhaiya Mittal News: प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं. कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावना पर कन्हैया मित्तल ने कहा कि सनातन धर्म की बात केवल बीजेपी पार्टी में ही नहीं, बल्कि और पार्टियों में भी होनी चाहिए. इसलिए मैं कांग्रेस ज्वाइन कर सकता हूं. 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' भजन गाने वाले कन्हैया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर मेहंदीपुर बालाजी धाम से एक वीडियो शेयर किया. 

हर दल में सनातन की बात हो- कन्हैया

वीडियो में श्रीराम आश्रम से भजन गायक कन्हैया मित्तल ने खुद के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावनाएं जताई है. इसके पीछे उन्होंने तर्क दिया कि सनातन की बात करने वाला एक ही दल न हो, हर किसी की मदद के लिए हर दल से जाए और हर पार्टी में सनातन की बात हो. इसलिए इच्छा है कि कांग्रेस ज्वॉइन करूं. भाजपा से हमारा कोई मत भेद नहीं है और मैंने कभी बीजेपी ज्वाइन नहीं की, लेकिन चाहता हूं कि सनातन धर्म मानने वाले सभी जगह होने चाहिए.

पंचकूला से टिकट को लेकर भी बोले

टिकट के लिए कटने को लेकर सफाई देते हुए कन्हैया मित्तल ने कहा है कि लोग कहते हैं,  भाजपा ने पंचकूला से टिकट नहीं दिया, इसलिए कांग्रेस में जा रहे. हालांकि, ऐसा नहीं है. मित्तल ने कहा कि मैं मूल रूप से कभी बीजेपी में था ही नहीं. हां मुझे बुलाया जाता था और यह कहा जाता था कि जो राम को लाए हैं, वाला भजन गाओ जो मैंने गया जिसमें भाजपा का कोई नाम भी नहीं है.

योगी आदित्यनाथ मेरे गुरू हैं- कन्हैया मित्तल

भजन गायक मित्तल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और रहेंगे. मुझे सनातन को आगे बढ़ाना है और कुछ नहीं अगर मनमोहन सिंह भी राम मंदिर बनाते तो मैं उनके लिए भी भजन गाता. मैं सनातनियों के लिए भजन गया हूं, नाकि किसी पार्टी के लिए. मैं सनातनियों को आगे बढ़ाने की बात करता हूं हर सनातनियों को मन में राम होना चाहिए.

Advertisement

यह भी पढ़ें- किरोड़ी लाल मीणा ने बताई इस्तीफे की असली वजह, बोले-मंत्री था तो शिखंडी बन गया, मेरे पास कोई पावर नहीं थी