विज्ञापन
Story ProgressBack

करण सिंह उचियारड़ा ने जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भरा नामांकन, पहले ही कर चुके हैं धमाकेदार जीत का दावा

भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ चुनाव उतरे करण सिंह उचियारड़ा र्यकर्ताओं की बड़े समूह के साथ नामांकन भरने पहुंचे. नामांकन भरने के बाद उचियारड़ा उम्मेद स्टेडियम में आयोजित सभा के लिए रवाना हो गए.

Read Time: 2 min
करण सिंह उचियारड़ा ने जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से भरा नामांकन, पहले ही कर चुके हैं धमाकेदार जीत का दावा
नामांकन दाखिल करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा

Lok Sabha Nomination: जोधपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार करण सिंह उचियारड़ा ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया. समर्थकों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना नामांकन पेश किया. इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक मनीषा पंवार,पूर्व विधायक हीराराम मेघवाल के साथ डीसीसी अध्यक्ष सलीम खान मौजूद रहे.

भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ चुनाव उतरे करण सिंह उचियारड़ा कार्यकर्ताओं के एक बड़े समूह के साथ नामांकन भरने पहुंचे. नामांकन भरने के बाद उचियारड़ा उम्मेद स्टेडियम में आयोजित सभा के लिए रवाना हो गए.

करण सिंह उचियारड़ा के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा में पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा,राजस्थान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जुली भी मौजूद रहेंगे. 

जोधपुर संसदीय क्षेत्र से उचियारड़ा के उतरने से दिलचस्प हुआ मुकाबला

जोधपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से करण सिंह उचियारड़ा के नाम की घोषणा के साथ ही मुकाबड़ा दिलचस्प हो गया है. जोधपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद जोधपुर पहुंचे करण सिंह उचियारड़ा के स्वागत के लिए खड़ी भीड़ में दिखा यह बताने के लिए काफी है कि इस बार जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत की राह आसान नहीं रहने वाला है.

उजियारड़ा बोले, 'गप्पू बन्ना और सच्ची बन्ना में जनता मुझे ही चुनेगी'

अपने पहले भाषण में ललकारते हुए करण सिंह उचियारड़ा ने कहा कि गप्पू बन्ना और सच्ची बन्ना में जनता मुझे ही चुनेंगे और राजपूत समाज भी इस बात को जानता है कि जब भुगड़ा गैस त्रासदी हुई थी. तो मैंने समाज में आगे बढ़कर मदद की थी. जबकि केंद्रीय मंत्री दिल्ली में थे. EWS के लिए किए संघर्ष का परिणाम है कि आज नौकरियों में आरक्षण मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें-करण सिंह उजियारड़ा ने अमित शाह और बीजेपी को दिखाया आईना, बोले, BCCI सचिव जय शाह की योग्यता क्या है?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close