विज्ञापन
Story ProgressBack

करण सिंह उजियारड़ा ने अमित शाह और बीजेपी को दिखाया आईना, बोले, BCCI सचिव जय शाह की योग्यता क्या है?

उजियारड़ा ने कहा, अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई का पद दिया जान कहां तक उचित है?  क्या जय शाह इसके लायक है? उन्हें क्रिकेट का थोड़ा भी ज्ञान है, अगर है तो एक मंच पर वाद-विवाद करवाए, मुझसे वह जीत नहीं पाएंगे.

Read Time: 3 min
करण सिंह उजियारड़ा ने अमित शाह और बीजेपी को दिखाया आईना, बोले,  BCCI सचिव जय शाह की योग्यता क्या है?
करण सिंह उजियारड़ा (फाइल फोटो)

Rajasthan Politics: जोधपुर कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा ने बीजेपी और अमित शाह को परिवारवाद आईना दिखाया है. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई सचिव जय शाह पर निशाना साधते हुए बीजेपी से पूछा है कि क्या बीजेपी परिवारवाद से अछूती है? अमित शाह को ललकारते हुए उजियारड़ा ने कहा की, मैं अमित शाह से परिवारवाद और राम मंदिर दोनों मुद्दों पर एक मंच पर वाद-विवाद के लिए तैयार हूं.

उजियारड़ा ने कहा, अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई का पद दिया जान कहां तक उचित है?  क्या जय शाह इसके लायक है? उन्हें क्रिकेट का थोड़ा भी ज्ञान है, अगर है तो एक मंच पर वाद-विवाद करवाए, मुझसे वह जीत नहीं पाएंगे.

गौरतलब है सोमावर को जोधपुर दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा पर खूब हमला बोला था. शाह ने राम मंदिर, धारा 370 और परिवारवाद पर कांग्रेस को घेरा था.

उजियारड़ा ने शाह को बहस करने की खुली चुनौती दे डाली

जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा को अमित शाह की बात इतनी चुभ गई कि उन्होने भाजपा और अमित शाह को जवाबा हमला बोलते हुए परिवारवाद आईना दिखा दिया. परिवारवाद पर अमित शाह से उलटे सवाल करते हुए उन्होने शाह को बहस करने की खुली चुनौती दे डाली.

अक्सर एक परिवार और परिवारवाद को लेकर कांग्रेस को घेरती है भाजपा

करण सिंह उजियारड़ा ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए परिवारवाद ही नहीं, राम मंदिर और धारा 377 को लेकर लताड़ लगाई. उन्होंने कहा कि परिवारवाद किसी एक परिवार में नहीं है. बीजेपी में परिवारवाद का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी अक्सर कांग्रेस को परिवारवाद को लेकर घेरती है, जबकि उनके बेटे जय शाह की क्रिकेट की योग्यता क्या?

उजियारड़ा के दिल में बसते हैं अशोक गहलोत, सचिन पायलट और राहुल गांधी

बीजेपी को परिवारवाद पर आईना दिखाते हुए करण सिंह उजियारड़ा ने उनके दिल में अशोक गहलोत सचिन पायलट और राहुल गांधी बसते हैं अगर आप चीर कर देख सके तो देख ले. उजियारड़ा ने यह बयान पोस्टर में अशोक गहलोत की गैर-मौजूदगी पर पूछे गए सवाल पर दिया. उन्होंने पोस्टर में अशोक गहलोत की फोटो नहीं होने के बारे में जानकारी नही है.

करण सिंह उजियारड़ा आज जोधपुर लोकसभा सीट से करेंगे नामांकन

कांग्रेस से जोधपुर के लोकसभा प्रत्याशी करण सिंह आज यानी 2 अप्रैल को अपना पर्चा दाखिल करेंगे. इसके बाद कांग्रेस की भव्य रैली का भी आयोजन होगा. नामांकन रैली में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, जनरल सेक्रेटरी सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा प्रदेश प्रभारी रंधावा उपस्थित रहेंगे.

ये भी पढ़ें-गजेंद्र सिंह शेखावत की मुसीबत बढ़ा सकते हैं करण सिंह उजियारड़ा, जोधपुर में एंट्री लेते ही दिखा नजारा

.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close