विज्ञापन
Story ProgressBack

गजेंद्र सिंह शेखावत की मुसीबत बढ़ा सकते हैं करण सिंह उजियारड़ा, जोधपुर में एंट्री लेते ही दिखा नजारा

कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा गजेंद्र सिंह शेखावत की मुसीबत बढ़ा सकते हैं. क्योंकि जोधपुर में करण सिंह एंट्री का नजारा कुछ ऐसा ही था.

Read Time: 3 min
गजेंद्र सिंह शेखावत की मुसीबत बढ़ा सकते हैं करण सिंह उजियारड़ा, जोधपुर में एंट्री लेते ही दिखा नजारा
करण सिंह उजियारड़ा

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में सियासत तेज हो गई है. वहीं, कांग्रेस के प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अब चुनावी माहौल और भी गरमा गया है. राजस्थान की हॉट सीट में से एक जोधपुर लोकसभा सीट पर इसका नजारा अब दिखना शुरू हो गया है. जोधपुर सीट से बीजेपी ने गजेंद्र सिंह शेखावत को फिर से उम्मीदवार बनाया है जो लगातार पिछले दो चुनाव जीत चुके हैं. लेकिन इस बार शायद उनके लिए माहौल कुछ अलग है. जहां एक ओर क्षेत्र के कार्यकर्ता ही उनका विरोध कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उजियारड़ा उनकी मुसीबत बढ़ा सकते हैं. क्योंकि जोधपुर में करण सिंह एंट्री का नजारा कुछ ऐसा ही था.

कांग्रेस पार्टी से जोधपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से करण सिंह उचियारड़ा को सांसद प्रत्याशी बनाने पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई. बुधवार (13 मार्च) को ट्रेन से 12 बजे करण सिंह उचियारड़ा का जोधपुर रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता और आम लोगों की भीड़ देखने को मिली, जो उन्हें बधाइयां एवं शुभकामनाएं देने के लिए आए थे. वहीं जोधपुर पहुंचने के बाद उन्होंने यहां की जमीन को प्रणाम किया.

गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए राह नहीं आसान

रेलवे स्टेशन एवं मुख्य द्वार के बाहर करण सिंह के समर्थकों की पहुंची भारी भीड़ ने यह साबित कर दिया कि जोधपुर से बीजेपी उम्मीदवार गजेन्द्र सिंह शेखावत की राह आसान नहीं होगी. स्टेशन पर हुए भव्य स्वागत के बाद करण सिंह उचियारड़ा का शहर कांग्रेस कमेटी जिला कार्यालय में भी भव्य स्वागत किया गया.

राम के नाम पर लोगों को बांटने नहीं देंगे

जोधपुर पहुंचते ही करण सिंह उजियारड़ा ने NDTV से बात कि और कहा कि वह जनता के पास विकास के मुद्दे के साथ जाएंगे. बीजेपी सरकार ने जो हर साल 2 करोड़ नौकरी का झूठा वादा कर लोगों के साथ जो धोखा किया है उससे सभी को अवगत कराएंगे. उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर भी बात की और कहा कि भगवान राम किसी की बपौती नहीं है. हम जन्म लेते हैं तब से राम का नाम लेते हैं और अंतिम समय में भी राम का ही नाम लेते हैं. लेकिन यह लोग राम के नाम पर लोगों को बांट रहे है उसे कभी पूरा नहीं होने देंगे. बीजेपी का राम और कांग्रेस का राम यह सब ठकोसला है. उन्होंने बताया कि जब मैं 18 साल का था तब से लेकर आज तक बिना इष्ट देव का नाम लिये कभी भोजन नहीं ग्रहण नहीं किया. 

गजेंद्र सिंह पर बोला हमला

करण सिंह ने गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमला बोलते हुए कहा कि गप्पू बन्ना और सच्ची बन्ना में जनता मुझे ही चुनेंगे और राजपूत समाज भी इस बात को जानता है कि जब भुगड़ा गैस त्रासदी हुई थी. तो मैंने समाज में आगे बढ़कर उनकी मदद की थी. जबकि केंद्रीय मंत्री दिल्ली में थे. ईडब्ल्यूएस को लेकर भी उन्होंने संघर्ष किया था जिसका परिणाम आज लोगों को नौकरियों में आरक्षण मिल रहा है. और रही बात ईडी सीबीआई इनकम टैक्स की मैं किसी से नहीं डरता , मैं सिर्फ ऊपर वाले से डरता हूं.

यह भी पढ़ेंः मानवेन्द्र सिंह जसोल करेंगे भाजपा में वापसी? राजस्थान के इस लोकसभा सीट से लड़ने की चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close