विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी के खिलाफ गजेंद्र सिंह शेखावत ने खोला मोर्चा, कहा- वह करते हैं दोहरे चरित्र की राजनीति

गजेंद्र सिंह शेखावत राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह हिंदू समाज पर टिप्पणी की है, उससे पता चलता है कि उन्हें इतिहास की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है.

Read Time: 3 mins
राहुल गांधी के खिलाफ गजेंद्र सिंह शेखावत ने खोला मोर्चा, कहा- वह करते हैं दोहरे चरित्र की राजनीति

Rajasthan News: केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत 4 जुलाई को जयपुर पहुंचे. यहां गजेंद्र सिंह शेखावत का जोरदार स्वागत किया गया. वहीं मीडिया से बात करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह हिंदू समाज पर टिप्पणी की है, उससे पता चलता है कि उन्हें इतिहास की बिल्कुल भी जानकारी नहीं है. वो राजनीतिक महत्वाकांक्षा में इतना गिर गए हैं कि उन्होंने हिंदू समाज पर कालिख पोतने का काम किया है.

राहुल गांधी के खिलाफ शेखावत ने खोला मोर्चा

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद गुरुवार को पहली बार जयपुर पहुंचे शेखावत ने मीडिया से बातचीत में कहा, जो कभी राम को नकारते थे, राम के अस्तित्व पर प्रश्नचिह्न लगाते थे, वो लोग समय आने पर अपने-आप को राम भक्त बताने के लिए कुर्ते के बाहर जनेऊ पहन कर खुद को हिंदू बताने की कोशिश करते हैं. समय चला जाने के बाद संसद के पटल पर हिंदू को हिंसक बताते हैं, जो उनके दोहरे चरित्र को दर्शाता है. राहुल गांधी ने हमेशा से ही ऐसी दोहरे चरित्र वाली राजनीति की है. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कार्य का दर्शन हमेशा ही फूट डालो और राज करो का रहा है. कांग्रेस ने पहले मजहब के नाम पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान को विभक्त किया. देश को अमीर-गरीब के नाम पर बांटा. बोली-भाषा और ऊंच-नीच के नाम पर बांटा. अब यह इस तरह से समाज में वैमस्य फैलाने का काम कर रहे हैं, लेकिन 21वीं सदी की जनता इनके मंसूबों का भली-भांति जानती हैं. इसलिए इनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं हो सकते हैं. 

राजस्थान में पर्यटन की असीम संभावनाएं

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा, राजस्थान में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं. उस अनुरूप राजस्थान में पर्यटन का विकास हो सके, उस दिशा में काम करेंगे.

राजपूत समाज के कार्यक्रम में लिया हिस्सा

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने गुरुवार को झोटवाड़ा में श्री प्रताप फाउंडेशन के तत्वावधान में राजपूत समाज के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का दायित्व बोध संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया. अपने उद्बोधन में शेखावत ने कहा, समाज में राजनीतिक जागरुकता का विकास सतत रूप से होते रहना चाहिए, इसके लिए जरूरी है कि इस दिशा में अनिवार्यता के साथ प्रयासरत रहना होगा. इससे निश्चित ही, कमियां और शिकायतें दूर होंगी।शेखावत ने कहा कि हम सभी को अपनी कमियों पर विचार-विमर्श कर उन्हें दूर करने की आवश्यकता हैं और यह हम सभी की जिम्मेदारी है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष मेवाड़ा को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन से जुड़ा है मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष मेवाड़ा को गुजरात पुलिस ने किया गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शन से जुड़ा है मामला
राहुल गांधी के खिलाफ गजेंद्र सिंह शेखावत ने खोला मोर्चा, कहा- वह करते हैं दोहरे चरित्र की राजनीति
In Anupgarh, Rajasthan, husband and wife's car collided with a parked truck, both died in this accident.
Next Article
खड़े ट्रक में टकराई दंपत्ति की कार, पत्नी की चल रही थी सांसे, लेकिन लोग बनाते रहे वीडियो
Close
;