विज्ञापन

बालाजी मंदिर के सामने से दिनदहाड़े हुई युवक की किडनैपिंग, पुलिस कर रही तलाश, वीडियो हुआ वायरल

अजमेर शहर के बालाजी मंदिर के सामने से एक शख्स को कुछ अपराधी उठाकर ले गए. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बालाजी मंदिर के सामने से दिनदहाड़े हुई युवक की किडनैपिंग, पुलिस कर रही तलाश, वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में दिनदहाड़े किडनैपिंग का मामला सामने आया है. अजमेर में हाल में अपराध की कई बड़ी घटनाएं सामने आई है. इस वजह से शहर में दहशत का माहौल है. बीते 22 सितंबर को रूपनगढ़ में एक जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग की गई थी जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी. वहीं अब नया मामला दिनदहाड़े किडनैपिंग का आया है. जहां शहर के बालाजी मंदिर के सामने से एक शख्स को कुछ अपराधी उठाकर ले गए. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई. यह घटना मदनगंज थाना क्षेत्र में स्थित बालाजी मंदिर के सामने हुई. पुलिस अब इस मामले में छानबीन कर रहे हैं. जबकि घटना से जुड़ी एक वीडियो मिला है जो सीसीटीवी फुटेज है. अब इसके आधार पर जांच की जा रही है.

दुकान के पास खड़ा था शख्स

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घटना शाम 5 बजे हुई. जब मदनगंज थाना क्षेत्र के बीच बाजार में स्थित बालाजी मंदिर के सामने एक शख्स दुकान के पास खड़ा था. बताया जाता है कि कुछ बदमाश काले रंग के बोलेरो में सवार होकर आए थे. उसी वक्त शख्स किराने के दुकान पर कुछ खरीदारी करने आया था. इस दौरान बोलेरो से चार बदमाश उतर कर आए और शख्स को गोद में उठा ले गए. 

जो बदमाश आए थे उनका चेहरा सीसीटीवी फुटेज में साफ नहीं आया है. वहीं एक बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था. आश्चर्य की बात यह है कि इस घटना को दिनदहाड़े भरे बाजार में अंजाम दिया गया. लेकिन किसी ने भी बदमाशों को रोकने की जहमत नहीं उठाई.

पुलिस ने शहर में की नाकाबंदी

इस घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया. फौरन पुलिस घटना स्थल पर आई हालांकि बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. घटना के बाद शहर के तमाम चौराहों पर नाकाबंदी लगाई है और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. फिलहाल पीड़ित शख्स के बारे में भी जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ेंः लिफ्ट मांग गाड़ी में बैठतीं, फिर सुनसान जगह पर साथियों संग करती थी लूटपाट, सीकर में Honey Trap गैंग का भंडोफोड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
न MBBS की डिग्री... न इंटर्नशिप, राजस्थान में 12वीं पास को डॉक्टर बनाने पर बड़ी कार्रवाई
बालाजी मंदिर के सामने से दिनदहाड़े हुई युवक की किडनैपिंग, पुलिस कर रही तलाश, वीडियो हुआ वायरल
Iran launchs ballistic missiles on Israel Indian embassy issues advisory for Indians
Next Article
इजरायल पर ईरान का बड़ा हमला, एक साथ दागी 400 मिसाइलें, भारतीय नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी
Close