विज्ञापन
Story ProgressBack

किरोड़ी लाल मीणा ने पार्टी बदले वाले नेताओं को मौका परस्त बताते हुए कही बड़ी बात...

दौसा में किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से दल बदलने वाले नेताओं पर जमकर हमला बोला. वहीं बीजेपी में आने वाले नेताओं को अच्छा बताया है.

Read Time: 3 min
किरोड़ी लाल मीणा ने पार्टी बदले वाले नेताओं को मौका परस्त बताते हुए कही बड़ी बात...
किरोड़ी लाल मीणा

Kirodi Lal Meena: लोकसभा चुनाव का बिगुल फुकने के बाद दिग्गज नेता अब चुनावी मैदान में उतर गए हैं. वहीं, उनकी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इस बीच बीजेपी के दिग्गज नेता और राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि प्रतिनिधि रहते हुए पार्टी बदलना दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने उन नेताओं को मौका परस्त भी बताया. हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपनी बात बदलते हुए कहा कि कुछ सभी पार्टी में कुछ अच्छे लोग भी होते हैं, हमारी पार्टी में आने वाले सब अच्छे लोग हैं.

आपको बता दें, हाल ही में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने पाला बदल लिया है. जिसमें पार्टी बदलने वाले नेताओं को बीजेपी और कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव का टिकट भी दे रही है. लेकिन किरोड़ी लाल मीणा ने बीजेपी में आने वाले नेताओं को बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित बताया जबकि कांग्रेस में जाने वाले नेताओं को वह दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

किरोड़ी लाल मीना ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा

राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीना ने आज दौसा जिला अस्पताल में अपने परिचित के हाल जानने को दौसा पहुंचे. जहां उन्होंने जिला अस्पताल के डॉक्टरों से खुद का भी चेकअप करवाया. अस्पताल में मौजूद मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीना ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. वहीं दलबदल नेताओं पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी पार्टी में आने वाले नेताओं को लेकर कहा कि पार्टी की विचारधारा से प्रभावित नेता पार्टी में काम करने की दृष्टि से पार्टी में आएं, जिनका स्वागत है. 

डॉ मीना नेताओं के दलबदल  के बारे में कहा कि जनप्रतिनिधि रहते हुए पार्टी बदलने दुर्भाग्यपूर्ण है, दलबदल ठीक है. जिसकी जहां इच्छा है, वो वहीं जाओ, जो हमारे विचारों और सिद्धांतों से खुश है. उनके लिए पार्टी के दरवाजे खुले है. लेकिन हमने कांग्रेस ज्वॉइन नहीं की. किसी कारण से पहले पार्टी ने हमें निष्कासित कर दिया था उस समय टिकट भी काट दिया था. लेकिन हम विचारधारा में बने रहे. लेकिन अब कांग्रेस डूबता जहाज है. उसमें कोई रुकने वाला नहीं है और अब कांग्रेस विहीन भारत हो गया है.

डॉ मीना ने कहा है कि देश में बीजेपी हैट्रिक लगाएगी और राजस्थान में भी,उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा- 10 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को उन्नत किया है. आज विश्व पटल पर हिंदुस्तान का दबदबा है. अयोध्या में राम मंदिर बनाने से पूरा देश राममय है.

यह भी पढ़ेंः राहुल कस्वां ने शुरू की नई रणनीति, राजेंद्र सिंह राठौड़ को दे डाली खुली चुनौती!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close