विज्ञापन

Rajasthan:  किरोड़ी बाबा है सोने की चीज... लोकगीत पर किरोड़ी लाल मीणा ने महिलाओं के साथ लगाए ठुमके

Rajasthan: राजस्थान विधानसभा उप-चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं का डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. पसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बाद अब किरोड़ी लाल मीणा का ठुमके लगाने का वीडियो सामने आया है. 

Rajasthan:  किरोड़ी बाबा है सोने की चीज... लोकगीत पर किरोड़ी लाल मीणा ने महिलाओं के साथ लगाए ठुमके
किरोड़ी लाल मीणा ने लगाए ठुमके.

Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा दौसा में महिलाओं के साथ ठुमके लगाए. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के छोटे भाई जगमोहन मीणा दौसा विधानसभा से उप-चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी हैं. किरोड़ी लाल मीणा ढाणी गांव में भाई के लिए वोट मांगने गए. महिलाओं के साथ ठुमके लगाए. महिलाओं ने लोक गीत गया, किरोड़ी बाबा है सोने चीज... सोशल मीडिया पर किरोड़ी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. 

डोटासरा ने भी दौसा में किया था डांस 

शुक्रवार (25 अक्टूबर) को दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी डीसी बैरवा ने नामांकन किया. इस दौरान चुनावी सभा भी की. कांग्रेस के पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने गमछा घुमाकर कर  डांस कर महफ़िल लूटी थी. 42 सेकेंड के इस वीडियो की शुरुआत दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा से गले मिलते हुए होती है. इसके बाद एमपी अपने गले से गमछा निकालकर डोटासरा को देने लगते हैं और उनसे डांस करने के लिए कहते हैं. लेकिन डोटासरा हंसते हुए मना करके अपने कुर्सी पर जाकर बैठ जाते हैं.

गहलोत ने कहा- कर दो ना डांस

यह नजारा देख मंच पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुस्कुराने लगते हैं. इसके बाद वे डोटासरा से स्टेज पर जाकर डांस करने के लिए कहते हैं. पहले तो डोटासरा मना करते हैं. लेकिन बाद में गहलोत उनके रंग-बिरंगे गमछे पर हाथ लगाकर डांस करने के लिए कहते हैं. लेकिन इसी दौरान गाना बंद हो जाता है, और स्टेज पर अशोक गहलोत को अपनी बात रखने के लिए बुलाया जाता है. तभी मुरारी लाल मीणा इशारा करके गाना वापस शुरू करवा देते हैं, जिसके बाद गहलोत वापस डोटासरा से डांस करने के लिए कहते हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में दीपावली पर सिर्फ 2 घंटे पटाखे चलाने की छूट, क्रिसमस और नए साल के लिए भी समय तय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
2035 तक भारत का अपना "भारतीय अंतरिक्ष स्टेशन" होगा: केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह
Rajasthan:  किरोड़ी बाबा है सोने की चीज... लोकगीत पर किरोड़ी लाल मीणा ने महिलाओं के साथ लगाए ठुमके
Rajasthan weather update winter Know about tempertaure in Barmer Sikar jaipur jodhpur kota
Next Article
Rajasthan Weather: कड़ाके की ठंड के लिए रहिए तैयार! पिछले 4 दिन में 3 डिग्री तक गिरा न्यूनतम तापमान, जानें मौसम का हाल
Close