Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने की बेनीवाल और डोटासरा की तारीफ, बोले-मुझे अच्छे लगते हैं

Rajasthan Politics: भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल बीजेपी विचारधारा का है. किसी कारण की वजह से चले गए. किरोड़ी लाल मीणा ने खुलकर तारीफ की. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. किरोड़ी लाल मीणा हनुमान बेनीवाल, कांग्रेस नेता सचिन पायलट और गोविंद सिंह डोटासरा की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल अच्छा है किसान का बेटा है. बीजेपी विचारधारा का आदमी था. किसी कारण से चले गए. लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं. 

किरोड़ी लाल बोले-दोनों लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं

उन्होंने कहा कि दोनों किसान के बेटे हैं. दोनों लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं. दोनों बहुत अच्छे लगते हैं. उन्होंने कहा कि डोटासरा भी लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं, बेसक उनकी विचारधारा हमसे नहीं मिलती है. लेकिन, जो सड़क पर खड़ा होकर लोगों के लिए लड़ता है, वो हमें बहुत अच्छा लगता है. 

पब्लिक जिससे खुश रहे वो करते रहना चाहिए 

डांस करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पब्लिक के बीच एंज्वाय करना चाहिए. पब्लिक जिससे खुश रहे और खुशहाल रहे वो करते रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि गांव के गीत पर लोग नचा देते हैं, लोग खुश रहते हैं. अच्छा है हैप्पी इंडेक्स बढ़ेगा. खुश रहना चाहिए. डॉ किरोड़ी लाल मीणा का सवाई माधोपुर एक शादी में डांस करने का वीडियो सामने आया था. 

डोटासरा ने किरोड़ी लाल मीणा को बताया था साढ़ू 

बीकानेर में श्रीडूंगरगढ़ में रविवार (15 सितंबर) को किसान महासम्मेलन का आयोजन हुआ था. किसान महासम्मेलन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि किरोड़ी लाल मीणा अब उनके साडू़ बन गए हैं. गोलमा देवी और सुनीता को मैने बहन बना दिया. मैं और किरोड़ी लाल दोनों ही इस पर्ची सरकार का तख्तापलट करना चाहते हैं, तो हम दोनों साढ़ू हो गए. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की क्या आज चली जाएगी कुर्सी? यूडीएच मंत्री बोले-तैयारी पूरी कर ली है