विज्ञापन

Kirori Lal Meena: इस्तीफे के बाद चिल करते नजर आए किरोड़ी लाल मीणा, वीडियो आया सामने

Kirori Lal Meena: डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें मीणा का बेहद निराला अंदाज देखने को मिल रहा है. 

Kirori Lal Meena: इस्तीफे के बाद चिल करते नजर आए किरोड़ी लाल मीणा, वीडियो आया सामने
किरोड़ी लाल मीणा.

Kirori Lal Meena:  लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद अपना वादा निभाते हुए मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक शादी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह एक बारात में वेडिंग फुलझड़ी और आर्टिफिशियल गन चलाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें मीणा एक शादी समारोह में अपने समर्थकों से घिरे मजा करते दिखते हैं.

किरोड़ी लाल मीणा आतिशबाजी करते नजर आए 

वायरल वीडियो में डॉ. किरोड़ी  लाल मीणा ने अपने हाथों में आतिशबाजी वाली फायर गन पकड़ रखी है. वह फिल्मी गाने पर धीरे-धीरे थिरकते भी नजर आ रहे हैं और फुलझड़ी गन से फायर कर आतिशबाजी कर रहे हैं. किरोड़ी लाल मीणा के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. 

किरोड़ी लाल मीणा शादी समारोह में पहुंचे थे 

वायरल वीडियो 15 जुलाई का बताया जा रहा है. इस दिन किरोड़ी लाल मीणा के बहुत ही करीबी राजेश गोयल चक्की वाले के भतीजे निश्चल की शादी थी. किरोड़ी लाल मीणा इस शादी में शामिल हुए थे. विवाह समारोह सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के रणथंभौर रोड पर एक होटल में हुआ था. 

किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से दे चुके हैं इस्तीफा 

किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. हालाँकि उनका इस्तीफा अभी तक मंजूर नहीं हुआ है. उन्होंने 4 जुलाई को जयपुर में एक कार्यक्रम में इस्तीफे की घोषणा की थी और कहा था कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पहले ही इस्तीफा सौंप दिया था. वह विधानसभा के बजट सत्र में भी शामिल नहीं हुए. उन्होंने स्पीकर से पूरे बजट सत्र में उपस्थित नहीं रहने की अनुमति मांगी थी जिसे स्पीकर ने मान लिया था. 

सीएम भजनलाल शर्मा ने जेपी नड्डा से की मुलाकात 

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 16 जुलाई को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. उन्होंने राजस्थान के बजट और सौगातों पर चर्चा की. इसके साथ राजस्थान के 5 विधानसभा सीट पर होने वाले उप-चुनाव पर चर्चा की. माना जा रहा है कि मीटिंग में किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भी चर्चा हुई है. 

अब जल्द आ सकता है दिल्ली से बुलावा

हो सकता है कि मंत्री छोड़ने के बाद बनी स्थिति का समाधान इसी बैठक से निकले, क्योंकि सीएम ने अभी तक किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है. इस्तीफा देने से पहले किरोड़ी लाल ने दिल्ली जाकर जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. नड्डा ने उन्हें फिर से दिल्ली बुलाने की बात कही थी. लेकिन, उनका बुलावा अभी तक नहीं आया है. हो सकता है अब सीएम ने उन्हें ब्रीफ कर दिया है तो जेपी नड्डा किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली बुलाया जाए. नड्डा से किरोड़ी लाल की मुलाकात के बाद ही इस पूरे प्रकरण का पटाक्षेप हो सकता है. इस प्रकरण को लेकर फिलहाल राजस्थान में स्थिति यथावत बनी हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: 70 की स्पीड में सड़क पर दौड़ा रहा था थार, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो टेंपो मे मार दी टक्कर
Kirori Lal Meena: इस्तीफे के बाद चिल करते नजर आए किरोड़ी लाल मीणा, वीडियो आया सामने
Pakistan Zindabad slogans raised in Islampur, Rajasthan During Bharat Bandh SP ordered investigation
Next Article
भारत बंद के दौरान राजस्थान के इस्लामपुर में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे? SP ने दिए जांच के आदेश
Close
;