Sonakshi-Zaheer Wedding: जानें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के शादी की ये खास बातें

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal's wedding: 7 साल का रिश्ता अब शादी में बदल गया है. इस शादी से पहले मीडिया में कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोनाक्षी और जहीर के शादी के दौरान की तस्वीरें

Sonakshi weds Zaheer: 23 जून 2017 को शुरू हुए मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की डेटिंग अब वेडिंग में तब्दील हो चुकी है. यह दिन इन दोनों कपल के लिए बेहद खास है क्योंकि 7 साल बाद 23 जून के दिन ही दोनों की शादी हुई. यह शादी हिन्दू और मुस्लिम दोनों रिवाजों से न होकर सिविल रजिस्टर्ड मैरिज के रूप में हुई. इस मौके पर सोनाक्षी के मां-बाप का भी बेहद खास रोल रहा.

मां की साड़ी ने बढ़ाई शोभा

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने शादी के मौके पर अपनी मां की साड़ी को पहना था. इस साड़ी में वह बेहद साधारण लूक में नजर आई. उनके साधारण लुक की चर्चा और तारीफे सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. सोनाक्षी ने साड़ी के साथ हार भी अपने मां का पहना था. शादी के दौरान सोनाक्षी साड़ी, सिंदूर बिन्दी के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं.

बेटी को आशीर्वाद देने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

शादी से पहले मीडिया में काफी चर्चा थी की सोनाक्षी सिन्हा के पिता मशहूर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी को लेकर काफी नाराज हैं. लेकिन उन्होंने इस मौके पर पहुंचकर दोनों कपल को आशीर्वाद दिया. इसके साथ ही उन्होने मीडिया में चल रहे सारे कयासों पर भी विराम लगा दिया.

Advertisement

पैपराजी के साथ फोटो लेते दिखें कपल

यह शादी बेहद साधारण रही आमतौर पर हाईप्रोफाइल शादियों में पैपराजियों को फोटो लेने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस शादी के दौरान सोनाक्षी और जहीर ने पैपराजी के बीच में बैठकर फोटो शूट कराई.

Advertisement

ये भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, पोस्ट शेयर कर बताई बड़ी बात

Advertisement