Rajasthan: कोटा में कोचिंग सेंटर के वॉशरूम में कैमरा लगाकर छात्राओं का बनाया वीडियो, पुलिस ने कर दी कार्रवाई 

Rajasthan: पुलिस ने कोचिंग के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. उसके मोबाइल में छात्राओं के वीडियो मिले.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan:  कोटा के कैथूनीपोल इलाके में एक ट्यूशन सेंटर के वॉशरूम में हिडन कैमरा लगा मिला. ट्यूशन सेंटर पर पढ़ने वाली एक छात्रा ने शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने ट्यूशन सेंटर के एक कर्मचारी को हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी विकास पवार ट्यूशन सेंटर में सफाई का कार्य करता था. उसका मोबाइल कैमरा ट्यूशन सेंटर के वॉशरूम में लगा हुआ मिला. 

आरोपी के मोबाइल से मिला छात्राओं का वीडियो 

पुलिस ने आरोपी विकास पवार को गिरफ्तार कर मोबाइल को जप्त कर लिया है. पुलिस को आरोपी के मोबाइल से कुछ वीडियो भी मिले हैं. छात्राओं की पहचान उजागर नहीं हो, इसके लिए पुलिस ने कोचिंग सेंटर का नाम और आरोपी का फोटो मीडिया में नहीं दिया है. सिटी एसपी अमृता दुहन के मुताबिक, मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी ने इन वीडियो को वायरल तो नहीं किया. साथ ही पुलिस यह भी पता लग रही है कि आरोपी ने यह हरकत अकेले ने की है या फिर उसके साथ कोई भी शामिल है.   

Advertisement

एक छात्रा की नजर पड़ी तो हुआ खुलासा

आरोपी सफाईकर्मी ने वॉशरूम में जहां मोबाइल रखा था, उस पर जब एक छात्रा की नजर पड़ी तो वो घबरा गई. उसने इसकी सूचना अन्य छात्राओं ओर टयूशन सेंटर के संचालक को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची इस मामले में कोचिंग जब पुलिस ने मोबाइल को खंगाला तो उसमें वीडियो नजर नहीं आए. इसके बाद पुलिस ने मोबाइल से एक वीडियो को रिकवर किया है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: आ गई इम्तिहान की घड़ी, 7 सीटों पर उपचुनाव से इन दिग्गजों के राजनीतिक भविष्य का होगा फैसला?

Advertisement