Kota Crime: सरकारी नौकरी की चाहत में पत्नी ने पति की दी सुपारी, भाई के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

Kota Crime News: कोचिंग सिटी कोटा में रिश्तो को तार- तार करने वाली एक बड़ी वारदात का खुलासा हुआ है. वारदात के 48 घंटे बाद ही कोटा पुलिस ने कर दिया. जिसमें सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Kota Crime News: कोचिंग सिटी कोटा में रिश्तो को तार- तार करने वाली एक बड़ी वारदात का खुलासा हुआ है. पत्नी ने ही अपने भाई के साथ मिलकर रेलवे कर्मचारी पति की सुपारी देकर हत्या कराई. इसका खुलासा शनिवार को वारदात के 48 घंटे बाद ही कोटा पुलिस ने कर दिया. जिसमें सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

अनुकंपा नौकरी पाने के लिए की हत्या

बता दें कि 2 दिन पहले देर रात कोटा की रेलवे कॉलोनी थाना इलाके में रेलवे कर्मचारी शंभू नाथ की घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी. पुलिस ने जब इस मामले में जांच की तो सनसनीखेज मामला सामने आया.  जिसमें मृतक की पत्नी मंजू और साला मनीष  हत्या की वारदात के मुख्य आरोपी निकले. 

Advertisement

साले ने रची थी मौत की साजिश

मामले की जांच कर रहे कोटा शहर एसपी अमृता दुहन ने बताया कि मृतक शंभू नाथ की पत्नी का भाई मनीष इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड था.  वह अपने जीजा के घर ही रहता था. बहन के साथ मिलकर उसने जीजा की हत्या की साजिश रचीं थी. इसके लिए उसने उद्योग नगर क्षेत्र के डीसीएम के  तीन बदमाशों को जीजा को मारने की सुपारी भी दी था. वही पुलिस ने इन तीनों बदमाशों मोनू ,फरदीन को गिरफ्तार कर लिया है.  वही वारदात में शामिल एक अन्य नाबालिग को डिटेन किया है. 

Advertisement

मर्डर के लिए रैकी भी कार्रवाई

इस वारदात को अंजाम देने से पहले मृतक के साले मनीष ने अपने जीजा की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी भी दी था. इसके लिए  मनीष ने बाकायदा वारदात से दो दिन पहले अपराधियों को अपना दोस्त बात कर घर भी बुलाकर जीजा से मिलवाया था. पुलिस की जांच में यह भी सामने आया  कि मृतक की पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से भी अवैध संबंध थे. इसके साथ ही दोनों ने अपराधियों को वारदात से पहले 7 हजार एडवांस भी दिए थे और बाकी की रकम मृतक की पत्नी मंजू को रेलवे से मिलने के बाद देना तय हुआ था. 

Advertisement

ब्लाइंड मर्डर के लिए पुलिस ने की थी विशेष टीम गठित

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में घर में घुसकर रेलवे कर्मचारी की हुई हत्या के मामले में शुरुआती तौर पर ब्लाइंड मर्डर नजर आ रहा था. वारदात के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वाड पुलिस की तकनीकी टीम के साथ एक विशेष टीम गठित की. टीम के सदस्यों ने घटनास्थल से लेकर तमाम चीजों की गहनता से जांच की ओर 48 घंटे में इस ब्लाइंड मर्डर पर से पर्दा उठाया. जिसके बाद  सभी पांच आरोपीय पुलिस की हिरासत में है. 
 

Topics mentioned in this article