विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में BJP के 'मिशन 25' फेल होने के दावे पर ओम बिड़ला का बड़ा बयान, चुनाव पर कही दी ये बात

राजस्थान में मिशन 25 फेल होने के दावे से उलट लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा कि हम 25-25 सीटें जीतकर हैट्रिक बनाने जा रहे हैं.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में BJP के 'मिशन 25' फेल होने के दावे पर ओम बिड़ला का बड़ा बयान, चुनाव पर कही दी ये बात
लोकसभा चुनाव पर ओम बिड़ला का बड़ा दावा

Om Brila on BJP Mission 25 in Rajasthan: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के राजस्थान में मिशन 25 फेल होने के दावे से उलट लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा कि हम 25-25 सीटें जीतकर हैट्रिक बनाने जा रहे हैं. ओम बिड़ला (Om Birla) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव में झूठ के सहारे वोट मांग रही है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की.

बिड़ला का 25 सीटों पर जीत का दावा

लोकसभा अध्यक्ष ने शुक्रवार को टोंक में बीजेपी नेताओं से मुलाकात करने के बाद राजस्थान की सभी 25 सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया. साथ ही विपक्ष पर भ्रामक प्रचार करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश मे कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रही है. कम वोटिंग के सवाल पर कहा कि वोट का प्रतिशत कम होने के बावजूद भाजपा 400 पार सीटें जीतेगी. 

कांग्रेस पर झूठ फैलाने का लगाया आरोप

उन्होंने कांग्रेस व इंडिया गठबंधन पर भाजपा के खिलाफ मिथक फैलाने और झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष के नाते मैंने कोशिश की- लोकतांत्रिक सस्थाओं की मर्यादा प्रतिष्ठा बनी रहे. अभी चुनाव का दौर चल रहा है। इतने बड़े देश के अंदर हम सबको गर्व होता है कि हमारा लोकतंत्र सशक्त मजबूत है. 

पीएम मोदी की ओम बिड़ला ने की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश जिस तरह से आगे बढ़ रहा है, जिस तरह से उनकी नीतियां है और फैसले लिए गए हैं और देश के कल्याण और विकास की योजनाएं शुरू की. उससे लोगों में प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास बड़ा है.

आज दुनिया में भारत की ताकत बड़ी है. भारत की संसद में भी संविधान दिवस मनाने की पहल पीएम मोदी ने की. ओम बिड़ला राजस्थान की कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस के टिकट पर प्रह्लाद गुंजल लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 'बजरंग बली का आशीर्वाद है...,' अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर बोली AAP

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close