विज्ञापन
Story ProgressBack

'बजरंग बली का आशीर्वाद है...,' अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर बोली AAP

40 दिन बाद सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिल गई है. वह 01 जून तक अंतरिम जमानत रहेंगे. इस दौरान उनके चुनाव प्रचार करने पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा.

Read Time: 2 mins
'बजरंग बली का आशीर्वाद है...,' अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर बोली AAP
केजरीवाल की जमानत पर AAP की प्रतिक्रिया

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई. शीर्ष अदातल ने सीएम केजरीवाल को 01 जून तक अंतरिम जमानत दी है. इस दौरान उनके चुनाव प्रचार करने पर कोई पाबंदी नहीं है. केजरीवाल को जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी ने खुशी जाहिर की है. आप ने कहा कि आज सर्वोच्च न्यायालय ने देश और लोकतंत्र से प्यार करने वाले लोगों के दिलों में उम्मीद की किरण जलाई है. आज दिल्ली समेत पूरा देश खुश है.

यह बजरंग बली का आशीर्वाद- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने केजरीवाल को जमानत पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बता दिया कि जिस देश का संविधान लाखों शहीदों के बलिदान से बना हो, उसे कोई ऐसे ही ख़त्म नहीं कर पाएगा. इसके लिए पूरा देश सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद करता है. 

मंत्री आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले से सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल को जमानत ही नहीं मिली है, बल्कि सत्य, संविधान और लोकतंत्र की भी जीत हुई है. हम संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं. 

इसके अलावा सौरभ भारद्वाज ने कहा, "अरविंद केजरीवाल की 40 दिन में जमानत होना किसी चमत्कार से कम नहीं है. सीएम केजरीवाल के लिए यह बजरंग बली का आशीर्वाद है. केजरीवाल जी बड़े मक़सद के लिए बाहर आ रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से ईश्वर का इशारा है कि अब बदलाव आने वाला है. अब देश में जल्द ही बड़े बदलाव दिखने लगेंगे. 

2 जून को समर्पण करने का आदेश

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने पर अरविंद केजरीवाल आज शाम या कल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं. फैसला सुनाते हुए जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच ने कहा कि जमानत के दौरान केजरीवाल के चुनाव प्रचार या बयानों पर कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा. लेकिन 2 जून को उन्हें आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा. केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले के मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली अतरिंम जमानत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिली अतरिंम जमानत
'बजरंग बली का आशीर्वाद है...,' अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने पर बोली AAP
CM Bhajanlal Sharma in Maharashtra hit back at Mani Shankar Aiyar's statement, said- 'Mental bankruptcy is visible in the minds of Congressmen'
Next Article
मणिशंकर अय्यर के बयान पर CM भजनलाल का पलटवार, बोले- 'कांग्रसियों में दिख रहा मानसिक दिवालियापन' 
Close
;