Kota News: अस्पताल में गुटखा-तंबाकू ले जाने से रोका तो सुरक्षा गार्डों से की मारपीट, सीने में कई बार घोंपे चाकू

Kota Crime News: कोटा मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा गार्डों को अस्पताल परिसर में गुटखा और सिगरेट रखने की अनुमति नहीं देने की भारी कीमत चुकानी पड़ी.विवाद इतना बढ़ गया कि युवकों ने सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

 Rajasthan News: राजस्थान के कोटा मेडिकल कॉलेज में सुरक्षा गार्डों पर हमले का मामला सामने आया है. इस मामले में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में घुसकर बाहर प्रतिबंधित गुटखा और सिगरेट रखने को लेकर चार लोगों ने अस्पताल के सुरक्षा गार्डों पर चाकुओं से वार करने की घटना सामने आई. इस हमले में सुरक्षा गार्डों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है.अस्पताल में हुए इस हमले की सूचना मिलने पर महावीर नगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया. इसके साथ ही अस्पताल अधीक्षक डॉ. नीलेश जैन भी घायल गार्ड का हाल जानने अस्पताल पहुंचे.फिलहाल घायल गार्डों में से एक रामकरण की हालत गंभीर बनी हुई है.

गुटखा- तंबाकू ले जाने से रोका तो शुरू कर दी मारपीट

अस्पताल परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड महेंद्र सिंह ने बताया कि हर दिन की तरह शुक्रवार को भी सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी करने में लगे हुए थे. ड्यूटी के दौरान गुटखा,तंबाकू समेत प्रतिबंधित वस्तुओं की चेकिंग की जाती है.इस दौरान वहां पहुंचे दो युवकों को गुटखा,तंबाकू ले जाने से रोका तो उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और उनके साथ आए अन्य युवकों ने भी सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की. इसके अलावा,उनमें से दो युवकों ने चाकू निकालकर वहां तैनात तीन सुरक्षाकर्मियों पर अचानक हमला कर दिया. इस हमले में सुरक्षा गार्ड रामकरण, सुरेन्द्र सिंह और शिव सिंह घायल हो गए.

Advertisement

पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर

घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही अस्पताल प्रशासन और पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे.साथ ही अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर नीलेश जैन ने घायल सुरक्षा कर्मियों के इलाज के लिए चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ को दिशा निर्देश दिए. वहीं महावीर नगर थाना पुलिस सहित अन्य स्टाफ ने पहुंचकर घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि  सुरक्षा गाड्स ने कुछ लोगों को अस्पताल परिसर में गुटखा खाने और अंदर ले जाने से रोकने को लेकर उनका विवाद हुआ था.उसके बाद युवकों ने सुरक्षा कर्मियों पर हमला बोल दिया.फिलहाल पुलिस हमलावर युवकों की तलाश में जुटी हुई हैं.साथ ही अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी  खंगाल रही है. जिससे पुलिस जांच में काफी मदद मिलेगी. 

Advertisement
Topics mentioned in this article