विज्ञापन
Story ProgressBack

Kota Missing Kid: 3 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, कोटा जंक्शन से अचानक लापता हो गया था 4 वर्षीय लविश

Kota: कोटा जंक्शन से लापता हुआ चार वर्षीय मासूम लविश की तलाश के लिए कोटा पुलिस की टीम भोपाल, फिरोजाबाद उत्तरप्रदेश, अकलेरा, सुकेत सहित विभिन्न स्थानों पर जा चुकी है, लेकिन अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं लग सका है.

Read Time: 3 min
Kota Missing Kid: 3 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग, कोटा जंक्शन से अचानक लापता हो गया था 4 वर्षीय लविश
सीसीटीवी पर दिखे किडनैपर्स

कोटा के रेलवे स्टेशन से लापता हुए 4 वर्षीय लविश को 3 दिन हो चुके हैं ,लेकिन अभी तक लापता बच्चे को लेकर पुलिस के हाथ खाली हैं. तीन दिन पूर्व कोटा जंक्शन से किडनैप हुए मासूम बालक लविश की लताश में कोटा पुलिस की टीम कई संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक बच्चे का सुराग नहीं मिल सका है.

कोटा जंक्शन से लापता हुआ चार वर्षीय मासूम लविश की तलाश के लिए कोटा पुलिस की टीम भोपाल, फिरोजाबाद उत्तरप्रदेश, अकलेरा, सुकेत सहित विभिन्न स्थानों पर जा चुकी है, लेकिन अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं लग सका है.

4 वर्षीय मासूम लविश कोटा जंक्शन से अचानक लापता हुआ

मासूम लविश को किडनैप करने वाले दो युवकों का एक सीसीटीवी फुटेज आया था, लेकिन उसके बाद भी पुलिस के हाथ खाली है. फिलहाल पुलिस मासूम की तलाश में लगी है.मासूम के परिजन उसके मिलने की आस में स्टेशन पर जीआरपी थाने के बाहर डेरा डाले हुए है और बच्चे के मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

चुपचाप गोद में उठाकर कोटा जंक्शन से जाते दिखे किडनैपर्स

कोटा जंक्शन पर किडनैपर्स का एक सीसीटीवी सामने आय़ा है, जिसमें किडनैपर मासूम को ले जाते हुए नजर आ रहा है. हालांकि मासूम का अपहरण हुए 2 दिन बीत चुका है, लेकिन पुलिस का हाथ अभी भी खाली है. सीसीटीवी के अलावा पुलिस तकनीकी की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है..

गत 5 मई को मासूम की गुमशुदगी की शिकायत पर कोटा पुलिस ने अपहरण के एक दिन बाद यानी 6 मई को अज्ञात अपहर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के अलावा तकनीकी टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

 कोटा जंक्शन से अचानक गायब हुआ मासूम लविश कुमार

जीआरपी थाना अधिकारी संतोष कुमार शर्मा ने बताया  कि 6 मई को सुबह 9:00 बजे कोटा के कैथून के नजदीक खेड़ारसूलपुर के जालखेड़ा निवासी ओम प्रकाश प्रजापति ने आकर रिपोर्ट दी थी कि वह 5 मई को कोटा से फिरोजाबाद जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंचा. इस दौरान उसके साथ उसका 4 वर्षीय बेटा लविश कुमार मौजूद था.

अपहृत मासूम ने पहनी थी लाल रंग की अंडरवियर और बनियान

पीड़ित पिता के मुताबिक, आगरा फोर्ट निकल जाने के बाद मासूम के साथ कोटा जंक्शन पर वो अगली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान लविश गायब हो गया और काफी तलाश वह नहीं मिला. मामले की शिकायत रेलवे पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

प्लेटफॉर्म नंबर-1 से गायब मासूम को गोद में लेकर जाता दिखा अपहर्ता

पीड़ित पिता ओम प्रकाश ने बताया कि उसका बच्चा प्लेटफार्म नंबर 1 से गायब हुआ. सीसीटीवी फुटेज अपहर्ता को लविश को प्लेटफार्म से बाहर ले जाता देखा गया. अपहर्ता टैक्सी स्टैंड पर काफी देर तक रुका. इसके बाद भीमगंजमंडी थाने के सामने से होता हुआ निकल गया. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Kota: गोद में चुपचाप बच्चे को उठा ले गया किडनैपर, हर मां-बाप को अलर्ट कर देगा ये VIDEO

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close