कोटा में बदमाशों ने CET देने आए छात्र पर हमला, चाकू मारकर पहुंचा दिया अस्पताल

Rajasthan News: CET की परीक्षा देने आये जयपुर से कोटा एक छात्र पर बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया, जिसके बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Kota News: राजस्थान में स्नातक स्तर पर CET परीक्षा प्रदेश भर में आयोजित की जा रही हैं. ऐसे में छात्र अपना भविष्य संवारने के लिए परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंच रहे हैं.इसी कड़ी में अपने सपनों को पूरा करने के लिए परीक्षा देने जयपुर से कोटा आए अक्षय मोदी पर गुरुवार रात कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया.जिसमें छात्र बुरी तरह घायल हो गया और उसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 बाइक हटाने को लेकर बदमाशों ने किया छात्र पर हमला

घटना कोटा के भीमगंज मंडी थाने के आसपास के इलाके की है. जयपुर से सीईटी परीक्षा (CET) देने आए अक्षय मोदी ने गुरुवार को बाइक हटाने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद एक छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके हाथ में चोट लग गई. वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना भीमगंज मंडी थाना पुलिस को दी. इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. घायल छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन सुबह उसकी परीक्षा थी. इसलिए वह अस्पताल से परीक्षा केंद्र पर परीक्षा देने चला गया.

Advertisement

 सड़क पर खड़ी बाइक बनी विवाद की वजह

मामले की जांच कर रहे भीमगंज मंडी थानाधिकारी रामकिशन गोदारा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अक्षय मोदी गुरुवार देर रात राम मंदिर के पास से गुजर रहा था. इस दौरान बदमाशों और अक्षय के बीच सड़क पर खड़ी बाइक को लेकर विवाद हो गया. इसी दौरान बदमाशों ने चाकू निकालकर अक्षय पर हमला कर दिया.

Advertisement

दरअसल, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ग्रेजुएट लेवल भर्ती परीक्षा कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) की परीक्षा  27 और 28 सितंबर, 2024   को पूरे राजस्थान के कई जिलों में आयोजित कि जा रही है. इसे दो पालियों में कराया जा रहा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: जयपुर: हाईकोर्ट में कर्मचारी के सुसाइड से हड़कंप, अशोक नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची

Topics mentioned in this article