विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

कुचामन दलित हत्या केस: चार इनामी बदमाश गिरफ्तार, अब तक 14 आरोपी हवालात में

राणासर में गाड़ियों से कुचलकर दो दलित युवकों की हत्या के मामले में डीडवाना पुलिस ने चार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन चारों आरोपियों पर पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

कुचामन दलित हत्या केस: चार इनामी बदमाश गिरफ्तार, अब तक 14 आरोपी हवालात में
पुलिस की गिरफ्त में पाँचो आरोपी

डीडवाना जिले के कुचामन दलित हत्या केस में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुचामन के राणासर गांव में दो दलित युवकों की गाड़ियों से कुचलकर नृशंस हत्या के मामले में चार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन चारों की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में अब तक कुल 14 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल की गई दो स्कॉर्पियो सहित दो बोलेरो को भी जब्त किया गया है.  डीडवाना के एसपी प्रवीण कुमार नूनावत ने इस मामले में हमारी छापेमारी लगातार जारी थी. इसी का नतीजा है कि चार इनामी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार दबिश दे रही है.

कुचामन दलित हत्या केस में पुलिस ने पांच आरोपियों पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. जिनमें से दो आरोपी सुरेश और राकेश को पहले गिरफ्तार किया गया था. वहीं अब इनामी आरोपी सुरेंद्र और गोविंद उर्फ मामा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इनामी बदमाश सुरेंद्र और गोविंद चढ़ा पुलिस के हत्थे

डीडवाना जिला पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार नूनावत के अनुसार इस मामले में कुछ आरोपी फरार थे. इनमें से पांच आरोपियों पर पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था, जिनमें से दो आरोपियों सुरेश, राकेश को पहले गिरफ्तार किया गया था. वहीं अब इनामी आरोपी सुरेंद्र और गोविंद उर्फ मामा सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अन्य आरोपियों को भी जल्द किया जाएगा गिरफ्तारः एसपी  

एसपी के अनुसार पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. मामले में सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. वहीं पुलिस की टीमें लगातार आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी है. इसके लिए पुलिस की विशेष टीमों को अलग-अलग दिशाओं में भेजकर दबिश दे रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ तत्काल जांच कर चालान पेश किया जाएगा. आरोपियों को जल्द से जल्द  सजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा.

इसे भी पढ़े - बोलेरो से कुचलकर दो दलित युवकों की हत्या, सड़क पर क्षति-विक्षत मिला शव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केकड़ी में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा- आठ करोड़ जनता के विकास के लिए समय से पूरी होगी बजट की घोषणा
कुचामन दलित हत्या केस: चार इनामी बदमाश गिरफ्तार, अब तक 14 आरोपी हवालात में
J&K Terror Attack: Two martyred soldiers will reach Jhunjhunu today wrapped in the tricolor, Last rites will performed in afternoon
Next Article
Rajasthan: तिरंगे में लिपटकर आज झुंझुनू पहुंचेगा दोनों शहीद जवानों का पार्थिव शरीर, दोपहर में होगा अंतिम संस्कार
Close
;