विज्ञापन

Rajasthan: कई बीमारियों से जूझ रहा लॉरेंस बिश्नोई का खास शूटर विक्रम बराड़, कल जेल में मां से की थी मुलाकात

अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल के अधीक्षक पारसमल जांगिड़ ने बताया कि विक्रम बराड लंबे समय से कमर दर्द की परेशानी से जूझ रहा है. उसने डॉक्टर्स को बताया है कि उसकी याददाश्त खत्म हो रही है.

Rajasthan: कई बीमारियों से जूझ रहा लॉरेंस बिश्नोई का खास शूटर विक्रम बराड़, कल जेल में मां से की थी मुलाकात

Rajasthan News: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य विक्रम बराड़ कई बीमारियों से जूझ रहा है. अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल के अधीक्षक पारसमल जांगिड़ ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्रम बराड़ को कई बीमारियां हैं. डॉक्टर ने चेकअप के बाद इसकी पुष्टि की है. इस वक्त डॉक्टरों की निगरानी में ही उसका इलाज चल रहा है. अगर किसी जांच की जरूरत होती है तो रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल भी भेजा जाता है. 

बराड ने कहा- मेरी याददाश्त खत्म हो रही

मंगलवार को विक्रमजीत सिंह बराड़ को अजमेर के जेएलएन अस्पताल लाया गया था. यहां अस्पताल में उसे लाने के लिए सुरक्षा के ठोस इंतजाम किए गए थे. कहा जा रहा है कि वह लंबे समय से कमर दर्द की परेशानी से जूझ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उसकी याददाश्त खत्म हो रही है. जांगिड़ ने बताया कि विक्रम बराड़ की मां बुधवार को उससे मिलने आई थी. जेल में उसके भूख हड़ताल पर होने की खबरों को उन्होंने खारिज कर दिया. फरवरी माह में राजस्थान पुलिस ने विक्रम बराड़ को पटियाला से गिरफ्तार किया था. कोर्ट में पेशी के बाद उसे अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है.

हनुमानगढ़ का रहने वाला है विक्रम बराड

विक्रम बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है. बारहवीं करने के बाद वह जब पंजाब विश्वविद्यालय में पढ़ाई के लिए पहुंचा तो वहां की छात्र विंग के साथ जुड़कर काम करने लगा. इसी दौरान उसकी मुलाकात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से हुई. बिश्नोई छात्र राजनीति में था. यहीं से दोनों के बीच गहरी दोस्ती की नींव पड़ी जो आगे चलकर मजबूत हुई. विक्रम बराड़ पर राजस्थान समेत कई राज्यों में दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं. लॉरेंस बिश्नोई की मदद से वह भारत में हथियारों की तस्करी करने में शामिल रहा है. उस पर फिल्म स्टार सलमान खान को धमकी देने का भी आरोप है.

ये भी पढ़ें:- लॉरेंस बिश्नोई के खास शूटर की चली गई याददाश्त! हाई सिक्योरिटी में पहुंचा अस्पताल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: भजनलाल सरकार ने डोटासरा के खास आदमी को बनाया सरकारी वकील, भाजपाइयों ने मदन राठौड़ को लिखा लेटर
Rajasthan: कई बीमारियों से जूझ रहा लॉरेंस बिश्नोई का खास शूटर विक्रम बराड़, कल जेल में मां से की थी मुलाकात
Rajasthan CM Bhajan Lal Sharma promise of providing 1 lakh jobs will be fulfilled before December: Jhabar Singh Kharra said in Bikaner
Next Article
Rajasthan Politics: 'दिसंबर से पहले पूरा होगा CM का वादा', झाबर सिंह खर्रा ने बीकानेर में बताए आंकड़े
Close