विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha 2024: विशेष अभियान में पुलिस ने 20 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 36 टीमों ने 150 स्थानों पर दी दबिश

विशेष अभियान में पुलिस ने 24 सामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया है, जबकि 1 वर्ष से फरार चल रहे टॉप 10  बदमाशों में चिन्हित एक हजार रुपए के इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया है. इस दौरान एनडीपीएस एक्ट के तहत एक अपकारी अधिनियम के तहत 6 मामले दर्ज किए.

Read Time: 2 min
Lok Sabha 2024:  विशेष अभियान में पुलिस ने 20 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 36 टीमों ने 150 स्थानों पर दी दबिश
विशेष अभियान में दबोचे गए 20 बदमाश

20 Goons Arrested: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों के ऐलान के बाद डीडवाना पुलिस अलर्ट मॉड पर आ गई है. रविवार को डीडवाना पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र मीना के निर्देश पर पुलिस ने जिलेभर में एरिया डोमिनेशन के तहत विशेष अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस की 36 टीमों ने जिले भर में 150 स्थानों पर दबिश देकर लगभग 20 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

विशेष अभियान में पुलिस ने 24 सामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया है, जबकि 1 वर्ष से फरार चल रहे टॉप 10  बदमाशों में चिन्हित एक हजार रुपए के इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया है. इस दौरान एनडीपीएस एक्ट के तहत एक अपकारी अधिनियम के तहत 6 मामले दर्ज किए.

अवैध अफीम की खेती करने वाला आरोपी गिरफ्तार

कार्रवाई के दौरान मकराना थाने के बुडसु गांव में अवैध रूप से अफीम की खेती करने पर प्रभुदयाल नामक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस व्यक्ति के पास से 11200 अफीम के हरे पौधों को जब्त किया है. साथ ही, उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इन थाना क्षेत्रों में हुई कार्रवाई

एसपी राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर डीडवाना, लाडनूं, मारोठ, मौलासर, चितावा, जसवंतगढ़, कुचामन सिटी, पीलवा और मकराना थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई कर बदमाशों को गिरफ्तार किया है

इन टीमों ने की कार्रवाई

एसपी राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देश पर डीडवाना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, कुचामन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ताराचंद, परबतसर के एएसपी वैभव शर्मा के सुपरविजन में वृत्ताधिकारी डीडवाना धरम पूनिया, लाडनूं वृत्ताधिकारी विक्की नागपाल, मकराना वृत्ताधिकारी भवानी सिंह, कुचामन वृत्ताधिकारी अरविंद बिश्नोई के नेतृत्व में सभी थानों के थाना अधिकारियों ने कार्य योजना बनाकर अलग-अलग टीमों का गठन किया और रूट चार्ट तैयार कर कार्रवाई को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें-रूस-यूक्रेन युद्ध में धकेला गया डीडवाना का एक और युवक आया सामने, अस्पताल से वीडियो बना कर सुनाया दर्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close