विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election 2024: एक्शन मोड में आए सीएम भजनलाल, ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर लिया फीडबैक

Dungarpur-Banswara Lok Sabha Seat: डुंगरपुर दौरे पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा शिव पैलेस में आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मुलाकात की और 26 अप्रैल को राजस्थान में होने वाले दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर उनसे फीडबैक लिया. 

Read Time: 2 min
Lok Sabha Election 2024: एक्शन मोड में आए सीएम भजनलाल, ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर लिया फीडबैक
राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ( फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में दूसरे चरण के लिए मतदान में महज 1 दिन शेष है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को रिझाने लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. चूंकि आज शाम 6 बजे के बाद राजस्थान में चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा.  ऐसे में एक्शन मोड में आए सीएम भजनलाल शर्मा बुधवार को डूंगरपुर दौरे पर पहुंच गए.

डुंगरपुर दौरे पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा शिव पैलेस में आज भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने मुलाकात की और 26 अप्रैल को राजस्थान में होने वाले दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर उनसे फीडबैक लिया. 

आदिवासी बहुल डुंगरपुर-बांसवाड़ा लोकसभा सीट के युवा नेताओं मिले सीएम

गौरतलब है सीएम भजनलाल शर्मा ने बीती रात को डुंगरपुर दौर पर पहुंचे और आदिवासी बहुल डुंगरपुर जिले मे भाजपा के प्रमुख नेताओं, युवाओं और अल्पसंख्यक वर्ग के साथ संवाद किया था. आज सुबह सीएम शिव पैलेस में बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद कनकमल कटारा, सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा समेत भाजपा के अन्य प्रमुख नेताओं से मुलाकात की.

डूंगरपुर के चारो विधानसभा पर लोकसभा चुनाव को लेकर लिया फीडबैक 

राजस्थान सीएम भजललाल शर्मा ने शिव पैलेस में राजस्थान कर्मचारी संयुक्त महासंघ, विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने सीएम से मुलाकात करते हुए उनका स्वागत किया और मांगों के संबंध में आश्वासन भी दिया. इसके बाद सीएम बाय रोड दोवड़ा हवाई पट्टी के लिए रवाना हुए.

हेलीकॉप्टर से डुंगरपुर से प्रतापगढ़ रवाना हुए राजस्थान सीएम

राजस्थान की 25 लोकसभा सीट में से 25 लोकसभा सीटों का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रहे सीएम भजनलाल शर्मा डुंगरपुर के दो दिवसीय दौर के लिए आज ही हेलीकॉप्टर के जरिए प्रतापगढ़ जिले के लिए रवाना हो गए. प्रतापगढ़ में सीएम भजनलाल चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढें-राजस्थान में आज शाम 6 बजे से थम जाएगा प्रचार, अगले 48 घंटे बंद रहेंगी शराब की दुकानें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close