विज्ञापन
Story ProgressBack

Kangana ranaut Road show: राजस्थान में कंगना रनौत का पहला रोड-शो, पाली में BJP प्रत्याशी पीपी चौधरी के लिए मांगे वोट, देखें कैसी थी भीड़

Kangana ranaut Road show Rajasthan: हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान में भाजपा के लिए वोट मांगे. कंगना मंगलवार दोपहर बाद जोधपुर पहुंचीं. जहां से शाम में पाली पहुंचकर कंगना ने भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के लिए रोड-शो किया.

Read Time: 3 min
Kangana ranaut Road show: राजस्थान में कंगना रनौत का पहला रोड-शो, पाली में BJP प्रत्याशी पीपी चौधरी के लिए मांगे वोट, देखें कैसी थी भीड़
Kangana ranaut Road show: पाली में कंगना रनौत का रोड-शो.

Kangana ranaut Road show Rajasthan: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मंगलवार को राजस्थान में भाजपा के लिए वोट मांगती नजर आईं. कंगना रनौत को भाजपा ने हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है. बीते कुछ दिनों से वो हिमाचल में अपने प्रचार अभियान में जुटी थी. लेकिन अब वो हिमाचल से निकलकर राजस्थान में पार्टी के अन्य प्रत्याशियों के लिए प्रचार करती नजर आईं. कंगना  मंगलवार दोपहर बाद जोधपुर पहुंचीं. जहां से शाम में पाली पहुंचकर कंगना रनौत ने भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के लिए रोड-शो किया. इस दौरान कंगना को देखने को लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी थी. 

दरअसल पाली लोकसभा सीट से भाजपा ने मौजूदा सांसद पीपी चौधरी को फिर से मैदान में उतारा है. पाली में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. जिसके लिए प्रचार अभियान बुधवार शाम को समाप्त हो जाएगा. प्रचार अभियान समाप्त होने से एक दिन पहले पाली में भाजपा सांसद के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रोड शो किया. इस दौरान बीजेपी के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. 

पाली से पीपी चौधरी तीसरी बार मैदान में

रोड शो के दौरान कंगना रनौत शॉर्ट जीप में बैठी नजर आईं. उल्लेखनीय है कि भाजपा ने पाली लोकसभा संसदीय क्षेत्र से लगातार तीसरी बार पीपी चौधरी को टिकट देकर मैदान में उतारा है. पीपी चौधरी के समर्थन में फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत पाली पहुंची जहां रूट मैप के अनुसार अभिनेत्री राणावत ने रोड शो में हिस्सा लिया इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता नजर आए.

पाली में पुराना बस स्टैंड से निकला कंगना का रोड-शो

मिली जानकारी के अनुसार शाम करीब 5:15 बजे पाली के पुराना बस स्टैंड पुराना धर्मशाला से कंगना रनौत का रोड शो शुरू हुआ. कंगना के रोड-शो में भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे. शहर के सुराणा धर्मशाला से रवाना होकर रोड शो व्यास सर्किल, अहिंसा सर्किल, सूरजपोल, अहिंसा द्वार होते हुए नहर पुलिया शिवाजी सर्किल पहुंच पूरी हुई. रोड शो में बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी पीपी चौधरी, पूर्व विधायक ज्ञानचन्द पारख सहित कई जने शामिल रहे.

कल जैसलमेर में कैलाश चौधरी के लिए करेंगी रोड-शो

पाली में कंगना रनौत के रोड-शो में जय श्री राम के नारे लग रहे थे. अब कंगना बुधवार को दूसरे चरण के प्रचार अभियान के आखिरी दिन बाड़मेर लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में जैसलमेर में एक रोड-शो करेंगी. बाड़मेर से शिव विधायक रविंद्र भाटी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में वहां का मुकाबला रोचक हो चुका है. कंगना के रोड-शो से पहले रविंद्र भाटी ने लोगों ने कहा कि कंगना को देखने जाना लेकिन वोट मुझे ही देना. 

यह भी पढ़ें - बाड़मेर जैसलमेर में BJP के लिए कंगना रनौत करेंगी रोड शो, रविंद्र भाटी ने कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close