विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: उदयपुर में सीपी जोशी को कार्यकर्ताओं ने केलों से तोला, बोले- 'मोदी सरकार लगाएगी हैट्रिक'

सीपी जोशी ने राजस्थान की पूर्व गहलोत सरकार को भी आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि इस बार के चुनाव परिणाम गहलोत सरकार की नाकाबिलियत को साफ तौर पर दर्शाता है. यही वजह रही कि राजस्थान में गहलोत सरकार को हार का मुंह देखना पड़ा.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: उदयपुर में सीपी जोशी को कार्यकर्ताओं ने केलों से तोला, बोले- 'मोदी सरकार लगाएगी हैट्रिक'
सीपी जोशी.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अब प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगाना शुरू कर दिया है. चित्तौड़गढ़ में बीजेपी (BJP) ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) को मैदान में उतारा है. सीपी जोशी अपने चुनाव प्रचार को लेकर आज उदयपुर के बेदला (Bedla) क्षेत्र में आए और लोगों से बीजेपी के समर्थन में मतदान करने की अपील की. इस दौरान जोशी का बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.

सीपी जोशी को केलों से तोला

उदयपुर का यह क्षेत्र चितौड़ लोकसभा क्षेत्र में आता है. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सीपी जोशी को केलों से भी तोला. बाद में जोशी ने बेदला गांव में कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को संबोधित किया और परिचित अंदाज में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि अबकी बार हैट्रिक लगानी है और फिर मोदी सरकार 400 पार. सीपी जोशी के साथ उदयपुर के स्थानीय बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. जोशी ने कहा कि पिछले 70 सालों में जो कुछ नहीं हुआ वो मोदी सरकार ने इन 10 सालों में कर दिखाया है. जिसका परिणाम यह रहेगा इस बार लोकसभा में बीजेपी 400 से ज्यादा सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराएगी.

'मोदी सरकार लगाएगी हैट्रिक'

सीपी जोशी ने राजस्थान की पूर्व गहलोत सरकार को भी आडे़ हाथ लेते हुए कहा कि इस बार के चुनाव परिणाम गहलोत सरकार की नाकाबिलियत को साफ तौर पर दर्शाता है. यही वजह रही कि राजस्थान में गहलोत सरकार को हार का मुंह देखना पड़ा. उन्होंने कहा कि अब जनता सब कुछ समझ गई है. जनता जानती है कि मोदी एक विकसित भारत का सपना लेकर काम कर रहे हैं और इसका परिणाम आने वाले लोकसभा चुनाव में साफ तौर पर देखने को मिलेगा. इस बार मोदी सरकार की हैट्रिक बनने वाली है.

ये भी पढ़ें:- हेमाराम चौधरी ने रविंद्र सिंह भाटी को बताया 'पागल ऊंट', फिर शिव विधायक ने इस अंदाज में दिया करारा जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close