विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनावः कांग्रेस प्रत्याशी को सिक्कों से तौला, नेता बोले- आप सबके साथ से रचेंगे नया इतिहास

राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर नेता प्रचार में जुट गए हैं. इसी बीच जोधपुर में कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा को लोगों ने सिक्के से तौल दिया.

Read Time: 2 min
लोकसभा चुनावः कांग्रेस प्रत्याशी को सिक्कों से तौला, नेता बोले- आप सबके साथ से रचेंगे नया इतिहास
कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा को सिक्कों से तौलते लोग

Lok Sabha Election 2024: इस बार का लोकसभा चुनाव दिनों दिन परवान चढ़ता जा रहा है. जहां दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से मतदाताओं से संपर्क कर अपने पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब ग्रामीण क्षेत्रों में चुनावी सभाओं के आयोजन में लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. जोधपुर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा को आज जोधपुर के नारवा गांव में सिक्कों से तोला गया और तोले गए जो सिक्के थे, उनसे गौशाला में गायों के लिए चारा भेजा गया. कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियाराड़ा ने लोगों से आह्वान किया कि पिछले 10 साल में बीजेपी के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कोई विकास नहीं किया, इसलिए अब एक बार फिरसे कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर उन्हें मौका दें ताकि वह क्षेत्र का विकास करवा सके.

सीपी जोशी को तौला केलों से

चित्तौड़गढ़ में बीजेपी (BJP) ने लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) को मैदान में उतारा है. सीपी जोशी अपने चुनाव प्रचार को लेकर आज उदयपुर के बेदला (Bedla) क्षेत्र में आए और लोगों से बीजेपी के समर्थन में मतदान करने की अपील की. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सीपी जोशी को केलों से भी तोला. बाद में जोशी ने बेदला गांव में कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को संबोधित किया और परिचित अंदाज में कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि अबकी बार हैट्रिक लगानी है और फिर मोदी सरकार 400 पार. सीपी जोशी के साथ उदयपुर के स्थानीय बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहें.

वहीं बीजेपी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत को शेरगढ़ में आयोजित होली स्नेह मिलन समारोह में लोगों ने अपने कंधे पर बैठ कर सभा स्थल तक लेकर गए .जहां शेखावत ने बाद में क्षेत्र वासियों से विधायक द्वारा रखी गई तमाम मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस ने सुधारी 'भूल', भीलवाड़ा से सीपी जोशी तो राजसमंद से दामोदर गुर्जर को टिकट देकर साधा सियासी समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close