रात में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, घरवालों ने इस कदर पीटा कि तोड़ दिया दम

शुक्रवार देर रात को गांव से करीब 15 किलोमीटर दूर राहुवास थाना क्षेत्र के जगनेर गांव में युवती से मिलने गया था. जहा घर में घुसते समय युवती के घरवालों ने पकड़ लिया और युवक की जमकर धुनाई की

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: दौसा जिले के राहुवास से बीती रात हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के घरवालों ने घर में घुसे युवक को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. परिजनों ने राहुवास थाने के सामने करीब 5 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया और काफी समझाने के बाद परिजन माने. फिलहाल पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

खाट से बांध कर मारने की आशंका

नांगल राजावतान डिप्टी एसपी चारुल गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि घर में चोर घुस आया है. जिसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को लालसोट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. इसके बाद युवक की हालत नाजुक होने के कारण दौसा जिला अस्पताल रेफर किया गया. जहां पर उसने दम तोड़ दिया. युवक के शरीर पर चोट से लगता है कि उसे खाट से बांध कर मारा गया था. 

Advertisement

प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी

जांच में पता चला कि लालसोट के झांपदा थाना के प्रेमपुरा गांव का रहने वाला लल्लू प्रसाद का दो साल से एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार देर रात को गांव से करीब 15 किलोमीटर दूर राहुवास थाना क्षेत्र के जगनेर गांव में युवती से मिलने गया था. जहा घर में घुसते समय युवती के घरवालों ने पकड़ लिया और युवक की जमकर धुनाई की, जिसके चलते युवक अधमरा हो गया. इसके बाद हालत नाजुक होने पर दौसा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया. 

Advertisement

एक दूसरे से शादी करना चाहते थे दोनों

मृतक युवक युवती से पिछले दो सालों से प्रेम कर रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, लेकिन युवती के परिजन इस बात से खुश नहीं थे. इसलिये शादी नहीं हो पा रही थी. मृतक मजदूरी करता था. उधर पुलिस का कहना है कि मृतक युवक की जेब से सल्फॉस की गोली भी मिली है. परिजनों ने मृतक का युवक शव लेने से इनकार करते हुए थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया. यहीं नहीं, परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ एक सरकारी नौकरी और 25 लाख रुपए के मुआवजे की मांग पर अड़े रहे. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया हुआ है, जिससे पूछताछ की जा रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- प्यार के लिए एक और पाकिस्तानी महिला आई भारत, 2 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी मेहविश