Rajasthan Politics: 'राजस्थान में मनोनीत पार्षदों की जल्द जारी होगी लिस्ट', मदन राठौड़ का बड़ा बयान

किरोड़ी लाल मीणा के सवाल पर मदन राठौड़ ने कहा कि वह कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए. वह भाजपा के सदस्य हैं और मंत्री भी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Politics: राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौड़ मंगलवार को देर शाम जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पूर्व विधायक सूर्यकान्ता व्यास को श्रद्धाजंलि देने के बाद मंदिर में दर्शन किए. मीडिया से बातचीत में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा कुछ भी कह सकते हैं वो भले ही पर्ची की सरकार कहे, लेकिन सब जानते हैं. अभी भजनलाल कैबिनेट ने करीब 90 हजार नौकरियों की घोषणा की है.

कांग्रेस पर मदन राठौड़ का हमला

मदन राठौड़ ने कहा कि वे नौकरियां नहीं पाए. वे होटलों में बैठकर टांग खिचाई करते थे. कांग्रेस झूठ बोलती रही. हमने जो कहा, वो पूरा कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार ने अभी बजट में सड़कों के लिए 9 लाख करोड का बजट दिया है तो वही बिजली के लिए भी 2.35 लाख करोड़ की घोषणा की है. कांग्रेस सरकार में एक हजार मेगावाट बिजली लौटाई जा रही थी, लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है. 

मनोनीत पार्षदों की सूची पर बोले BJP अध्यक्ष

कल से पूरे प्रदेश में घरेलू बिजली की कटौती को बंद कर दिया गया है. आम जनता को राहत दी जा रही है. जहां तक नियुक्तियों की बात है तो सरकार अपने स्तर पर समीक्षा कर रही है. जल्द ही नियुक्तियां दी जानी शुरू कर दी जाएगी. एक दो दिन में ही मनोनीत पार्षदों की सूची जारी होने वाली है. उसके बाद दूसरी नियुक्तिया भी होंगी.

किरोड़ी लाल मीणा मंत्री हैं- मदन राठौड़

किरोड़ी लाल मीणा के सवाल पर मदन राठौड़ ने कहा कि वह कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए. वह भाजपा के सदस्य हैं और संगठन से जुडे हैं. वह मंत्री भी हैं और काम भी कर रहे हैं. इसको लेकर किसी प्रकार का कोई संदेह नहीं है. बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार 29 सितंबर को कैबिनेट मीटिंग में शामिल हुए. उन्होंने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.

Advertisement

यह भी पढे़ं- पार्टी के प्रति कर्मठता और मंत्री पद का त्याग, आखिर साबित क्या करना चाहते हैं किरोड़ी लाल मीणा