विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: कांग्रेस को एक और झटका देने की तैयारी में महेंद्रजीत सिंह मालवीय, आज बांसवाड़ा में होगा फेरबदल!

Mahendrajeet Singh Malviya Banswara Visit: बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पहली बार महेंद्रजीत सिंह मालवीय आज बांसवाड़ा आ रहे हैं. उनके स्वागत के लिए विशाल कार्यक्रम किया जा रहा है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: कांग्रेस को एक और झटका देने की तैयारी में महेंद्रजीत सिंह मालवीय, आज बांसवाड़ा में होगा फेरबदल!
महेंद्रजीत सिंह मालवीय (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थामने के बाद बुधवार को पहली बार महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malviya) बांसवाड़ा पहुंचेंगे, जहां इसको लेकर स्वागत की भव्य तैयारियां की जा रही है. वहीं इसके साथ ही बांसवाड़ा (Banswara) जिले में कांग्रेस के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता के भाजपा में शामिल होने की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. 

बीजेपी ज्वाइन करेंगे कांग्रेसी

मालवीय ने उदयपुर में आयोजित कार्यक्रम में ऐलान किया है कि वह कांग्रेस के कई बड़े पदाधिकारियों को भाजपा में शामिल कराएंगे. इसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी में असमंजस की स्थित खड़ी हो गई है. मालवीय के बांसवाड़ा पहुंचने को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से स्वागत और सदस्यता को लेकर विशाल स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसको लेकर शहर में और गांव में जगह-जगह होर्डिंग लगाए गए हैं और भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर स्वागत समारोह का आयोजन किया जा रहा है. 

ये नेता हो सकते हैं शामिल

जानकारी के अनुसार, इस समारोह में वर्तमान जिला प्रमुख और मालवीय की पत्नी रेशम मालवीय और आनंदपुरी उप प्रधान प्रेम प्रताप सिंह मालवीय सहित कई बड़े कांग्रेस के पदाधिकारी भी शामिल हो सकते हैं. मालविया ने कहा है कि प्रदेश अध्यक्ष सी. पी. जोशी की उपस्थिति में वागड़ क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता और पदाधिकारी भाजपा में शामिल होंगे. वहीं आने वाले समय में आनंदपुरी और बागीदौरा सहित अन्य पंचायत समिति के कई सरपंच, प्रधान और जिला परिषद सदस्य भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. इनको  जिला स्तर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अगुवाई में सदस्यता दिलाई जाएगी इसके लिए आने वाले समय में कार्यक्रम बनाया जा रहा है.

मध्यप्रदेश और गुजरात में करेंगे प्रयास

मालवीय ने कहा है कि न केवल बांसवाड़ा डूंगरपुर वरन वह गुजरात और मध्यप्रदेश से भी कई कांग्रेस के कद्दावर नेताओं को भाजपा में शामिल करने को लेकर रणनीति बना रहे हैं जिसका सीधा असर आने वाले लोकसभा चुनावों में नज़र आएगा.

ये भी पढ़ें:- अजमेर दरगाह क्षेत्र में केरल पुलिस पर फायरिंग, घायल IPS ने 2 बदमाशों को दबोचा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close