विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

मोची की दुकान पर बैठकर कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने लगे विधायक, वीडियो हुआ वायरल

विधायक हुडला ने कहा कि वो कार्यकर्ताओं को अपना भगवान मानते हैं. उन्होंने कहा, मैं आम आदमी, गरीब, मजदूर के साथ वो चौबीस घंटे खड़ा हूं और उनके लिए सदैव तत्पर हूं, इसलिए आज मैंने इनके बूट पॉलिश करके इनका सम्मान किया है.

Read Time: 4 min
मोची की दुकान पर बैठकर कार्यकर्ताओं के जूते पॉलिश करने लगे विधायक, वीडियो हुआ वायरल
जूते पॉलिश करते विधायक ओम प्रकाश हुडला
दौसा:

राजस्थान में चुनावी मौसम की बयार बहुत तेज चल रही है, प्रदेश के नेता जनता को लुभाने के लिए तरह-तरह के स्टंट कर रहे हैं. ऐसा ही एक दिलचस्प मामला दौसा जिले से आया है, जहां महवा से विधायक ओम प्रकाश हुड़ला एक मोची की दुकान पर बैठकर कार्यकर्ताओ के जूते पॉलिश करने लगे और कुछ ही देर में विधायक का वीडियो वायरल हो गया.

महवा विधायक ओमप्रकाश हुडला ने कहा कि जातिगत भेदभाव मिटाना मेरी प्राथमिकता है, विधायक हुडला ने कहा कि वो कार्यकर्ताओं को अपना भगवान मानते हैं. उन्होंने कहा, मैं आम आदमी, गरीब, मजदूर के साथ वो चौबीस घंटे खड़ा हूं और उनके लिए सदैव तत्पर हूं, इसलिए आज मैंने इनके बूट पॉलिश करके इनका सम्मान किया है.

सोमवार को करीब 1 घंटे तक सड़क पर बैठकर हुडला ने जूतों की पॉलिश की. सैकड़ों लोगों ने उनसे जूतों की पॉलिश करवाई और इस दौरान ग्राहकों से मिला मेहनताना विधायक ने दुकानदार को दे दिया.

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य क्षेत्र में जातिगत भेदभाव मिटाना है. क्षेत्र में कई लोग जाति की राजनीति करते हैं जो हम सभी के लिए सही नहीं है. महवा में आज शांति-भाईचारे से सभी लोग आपसी प्रेम के साथ रह रहे हैं. हमने महवा विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं.

जूते पॉलिश करते विधायक

जूते पॉलिश करते विधायक

विधायक हुडला ने किया झंडारोहण

सोमवार को महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर क्षेत्र के विधायक डॉ. ओमप्रकाश हुडला ने महवा जिला अस्पताल के सामने 100 मीटर लंबे विशाल तिरंगे का लोकार्पण किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस तिरंगे से प्रत्येक भारतीय नागरिक की देशभक्ति की भावना जुड़ी हुई है. अतः हमें भारत की एकता अखंडता को बनाए रखते हुए देश को आगे बढ़ाना है. 

एपीजे कलाम की प्रतिमा का अनावरण

विधायक हुडला को कार्यकर्ता कंधे पर बैठकर खेल स्टेडियम तक लेकर गए. वहां माला और साफा पहनाकर विधायक का स्वागत किया गया और इस दौरान उन्होंने मिसाइल मैंन एपीजे कलाम की प्रतिमा का अनावरण किया. वहां उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विधायक हुडला ने कहा कि भारतीय वैज्ञानिक अब्दुल कलाम ने देश को वैज्ञानिक दृष्टिकोण से बढ़ाने का काम किया है, हम सबको कलाम साहब के बताए हुए मार्ग पर समाज को आगे बढ़ाना है.

1100 केवी विद्युत लाइन शिफ्टिंग का शुभारंभ 

विधायक हुडला ने इसके बाद मम्मू कॉलोनी में जाकर सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया और लंबे समय से चली आ रही मम्मू कॉलोनी के ऊपर होकर गुजर रहे 11 हजार वोल्टेज की लाइन को विधायकों से 15 लाख रुपए की राशि लगाकर शिफ्ट करने के काम का शिलान्यास किया. इसके साथ ही, बड़ा महादेव मंदिर पर सामुदायिक भवन का भी शिलान्यास किया. मौके पर चेयरमैन विजेंद्र गुर्जर, तेजराम मीणा अधिशासी अधिकारी सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट ने कहा, इस बार कांग्रेस सिर्फ जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट देगी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close