विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: भरतपुर में टला बड़ा हादसा, गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉडी में लगी आग

भरतपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉड़ी में आग लग गई. गनीमत की बात रही कि कोई जनहानि नहीं हुई.

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: भरतपुर में टला बड़ा हादसा, गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉडी में लगी आग
गैस से भरे टैंकर में लगी आग

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में रविवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हाईवे पर गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉड़ी में आग लग गई. गनीमत की बात रही है कि आग ज्यादा नहीं भड़की. आग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची. दमकल की गाड़ियां की मदद से आग पर काबू पाया गया. गैस से भरा टैंकर जयपुर से भरतपुर जा रहा था. 

जयपुर से भरतपुर जा रहा था टैंकर

पुलिस ने बताया कि एक गैस से भरा टैंकर जयपुर से भरतपुर जा रहा था. इस बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर टैंकर के इंजन और बॉडी में आग लग गई. आग लगने से हाईवे पर जा रहे वाहन चालकों में अफरातफरी मच गई. आग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल की कई गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. 

पुलिस के मुताबिक, अगर आग समय पर नहीं बुझती तो बड़ा हादसा हो सकता था. गनीमत की बात रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. फिलहाल आग कैसे लगी यह नहीं पता चल सका. आगे की जांच जारी है. 

मालगाड़ी के डिब्बे में लगी आग

वहीं, झालावाड़ रेलवे स्टेशन पर रेल हादसा हो गया. मालगाड़ी के गार्ड कोच से तीसरे नंबर के डिब्बे में अचानक आग लग गई. हादसा झालावाड़ रोड़ रेलवे फाटक के पास हुआ है, जहां पर घटना से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना पर तीन दमकल मौके पर पहुंची और बमुश्किल आग पर काबू पाया. 

जानकारी के अनुसार कोटा रेल मंडल के भवानी मंडी और झालावाड़ रोड रेलवे स्टेशनों के बीच से होकर गुजर रही दिल्ली-मुंबई रेल रूट पर चलती मालगाड़ी में तेज धमाका हुआ. धमाके के साथ ही कंटेनर के अंदर भीषण आग लग गई.

यह भी पढ़ें- दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का भयानक VIDEO, ट्रक में घुसने के बाद पलटी कार; पति-पत्नी की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंतजार की घड़ी हुई खत्म RSMSSB ने जारी किया जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा का रिजल्ट
Rajasthan News: भरतपुर में टला बड़ा हादसा, गैस से भरे टैंकर के इंजन व बॉडी में लगी आग
MP Sanjana Jatav angry on state government said elections were cancelled due to fear of defeat as it is CM home district
Next Article
सांसद संजना जाटव ने भजनलाल सरकार पर कसा तंज, कहा- सीएम का गृह जिला होने के कारण किए गए जिला प्रमुख के चुनाव रद्द
Close
;