विज्ञापन
Story ProgressBack

कोहरे के कारण अजमेर में बड़ा हादसा, हादसे की शिकार हुई स्कूल बस, 40 बच्चे जख्मी, दो की मौत

राजस्थान में बीते कुछ दिनों से मौसम में बड़ा बदलाव आया है. अलसुबह घना कोहरा छाया रहता है. इससे हादसों की संख्या भी बढ़ गई है. शनिवार को अजमेर में कोहरे के कारण एक स्कूल बस हादसे की शिकार हो गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
कोहरे के कारण अजमेर में बड़ा हादसा, हादसे की शिकार हुई स्कूल बस, 40 बच्चे जख्मी, दो की मौत
अजमेर में हादसे के बाद बिखड़े पड़े स्कूली बच्चों के बैग.

Ajmer News: राजस्थान में मौसम का मिजाज बदल रहा है. शुक्रवार को प्रदेश में न्यूनतम तापमान तीन डिग्री तक पहुंच गया था. गिरते तापमान के साथ-साथ सुबह-सुबह हाईवे पर घना कोहरा छाया रहता है. इस कारण विजिबिलिटी काफी कम हो जाती है, जो हादसे का कारण बनता है. शनिवार को कोहरे के कारण अजमेर में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक स्कूल बस हादसे की शिकार हो गई. इस हादसे में 40 बच्चे घायल हो गए. जबकि दो लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक स्कूली बच्चा जबकि एक ड्राइवर शामिल हैं. 

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़.

हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़.

मिली जानकारी के अनुसार अजमेर में कोहरे के चलते स्कूल की बाल वाहिनी बस और प्राइवेट बस में जबरदस्त टक्कर हो गई.  इस हादसे में 40 स्कूली बच्चे घायल हो गए. हादसे के तुरंत बाद सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में लाया गया. 

हादसे की सूचना पर पहुंचे मौके पर पूर्व विधायक गोपाल बाहेती भी पहुंचे. वहीं संबंधित पुलिस भी मौके पर मौजूद है. 



स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे की शिकार हुई स्कूली बस में 40 बच्चे सवार थे. हादसे में सभी घायल बताए जा रहे हैं.  जबकि प्राइवेट बस में भी कई यात्री सवार थे. यात्री शनिवार अल सुबह जबरदस्त कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी. जिस कारण यह हादसा हुआ.  

हादसे में क्षतिग्रस्त बस.

हादसे में क्षतिग्रस्त बस.

कोहरे के कारण दोनों बसों के ड्राइवर गुमराह हुए. इससे आमने-सामने की भिड़ंत हुई. जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में कुछ घायलों को पहुंचाया गया है. जहां चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ घायलों का इलाज कर रहे हैं. जवाहरलाल नेहरू अस्पताल जिम 6 स्कूली बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें - चूरू के सरदारशहर में हुआ भीषण सड़क हादसा,तीन बच्चों समेत 4 की मौत, 5 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close