Jhalawar Accident: झालावाड़ में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित 3 की मौत

Jhalawar Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित तीन लोगों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मनोहर थाना क्षेत्र में हुई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jhalawar Accident: राजस्थान के झालावाड़ जिले में मंगलवार को एक भीषण हादसा हो गया. यहां कार और बाइक की टक्कर में ससुर-दामाद सहित तीन की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मनोहर थाना क्षेत्र के गरबोलिया जोड़ इलाके हुई. जहां एक कार की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. एक युवक ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि दो कि झालावाड़ अस्पताल में मौत हो गई. दुर्घटना इतनी भयानक थी की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए, टक्कर मारने वाली कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. मरने वालों में ससुर और दामाद शामिल है. तीनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए गए हैं. दुर्घटना के पश्चात झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय में कोहराम मच गया जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला.

झालावाड़ के मनोहर थाना क्षेत्र में हुई टक्कर

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के मनोहर थाना क्षेत्र के गरबोलिया रोड पर बाइक सवार तीन लोगों को पीछे से आ रही है एक कार ने टक्कर मार दी पुलिस ने बताया कि झालावाड़ जिले के मनोहर थाना क्षेत्र के रहने वाले नारायण सिंह (22) पुत्र घीसालाल ग्राम कराडिया, राम प्रसाद (52) पिता गोरीलाल, ग्राम धनवास कला तथा रामकिशन (52) पिता मांगीलाल निवासी पिपलिया मध्य प्रदेश में किसी कार्यक्रम में भाग लेने गए थे जहां से वह वापस लौटकर अपने गांव जा रहे थे ऐसे में घरबोलिया घाटी से पहले घरबोलिया जोड़ पर उनको पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कर ने टक्कर मार दी. 

Advertisement

टक्कर इतनी तेज कि बाइक के उड़े परखच्चे

टक्कर इतनी जबरदस्ती थी की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. दुर्घटना की सूचना मिलने पर बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां बाइक चला रहे युवक नारायण सिंह की मौत हो चुकी थी नारायण सिंह केशव को मनोहर थाना अस्पताल में रखवाया गया है जबकि शहर से दो गंभीर घायल राम प्रसाद और रामकिशन को एंबुलेंस की सहायता से झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय लाया गया.

Advertisement
जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों शवों को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं जहां उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाली कर को जब्त कर लिया है.  

तीनों रिश्तेदार, ससुर और दामाद भी शामिल

दुर्घटना में मरने वाले तीनों रिश्तेदार हैं. जिसमें ससुर और दामाद भी शामिल है. बाइक चला रहा युवक 22 वर्षीय नारायण,  राम प्रसाद का दामाद था. दुर्घटना में दोनों ही मौत के मुंह में समा गए. जबकी तीसरा मृतक रामकिशन इनका रिश्तेदार था. नारायण के तीन बच्चे हैं जिसमें दो लड़कियां और एक लड़का शामिल है. घटना के बाद तीनों परिवारों में कोहराम मच गया जहां रिश्तेदार परिजनों को संभालते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: जब एक ही चिता पर 5 लोगों का हुआ अंतिम संस्कार, हर किसी की फूट पड़ी रुलाई

Advertisement