विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: सादुलशहर में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, दो बाइक आमने-सामने भिड़ीं, एक शख्स की मौके पर ही मौत

मामला जिले के सादुलशहर कसबे का है. सादुलशहर थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि निकटवर्ती गांव राजपुरा के तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर सादुलशहर में मजदूरी कर वापिस लौट रहे थे कि गांव गदरखेड़ा तिराहे के पास सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.

Read Time: 2 min
Rajasthan: सादुलशहर में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, दो बाइक आमने-सामने भिड़ीं, एक शख्स की मौके पर ही मौत
घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

Accident In Rajasthan: श्रीगंगानगर जिले में बीती रात रविवार को दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे.

मजदूरी कर वापस लौट रहा था मृतक 

मामला जिले के सादुलशहर कस्बे का है. सादुलशहर थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि निकटवर्ती गांव राजपुरा के तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर सादुलशहर में मजदूरी कर वापस लौट रहे थे कि गांव गदरखेड़ा तिराहे के पास सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.

बाइक पर सवार युवक उछल कर दूर जा गिरे

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर काफी जोरदार थी कि दोनों बाइक पर सवार चारों युवक उछल कर दूर जा गिरे और तीन बाइक सवार युवकों में से एक युवक के सर में गहरी चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाकी तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. 

तीन लोगों को किया गया रेफर 

हवलदार विनोद कुमार ने बताया कि हादसे में तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. मृतक मोनू अपने भाई सोनू और अन्य साथी श्रवण के साथ सादुलशहर में मजदूरी करता था. काम ख़त्म होने के बाद पीड़ित बाइक से घर लौट रहा था, तभी दूसरी ओर से बाइक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई. घायलों को देखने के लिए भारी संख्या में स्थानीय अस्पताल पहुंचे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan's Weather Today: आज राजस्थान में सामान्य रहेगा मौसम, कुछ इलाकों में आंधी-बारिश की संभावना

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close