विज्ञापन
Story ProgressBack

317 Deputy SP Transferred: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, बदले गए 317 डिप्टी एसपी

317 Deputy SP Transferred: राजस्थान में 317 डिप्टी एसपी के तबादले के आदेश जारी कर दिया गया है. अधीक्षक, उपाधीक्षक के तबादलों के बाद अब डिप्टी एसपी लेबल के अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. पुलिस महानिदेशक कार्यालय, जयपुर की ओर से ट्रांसफर और पोस्टिंग की सूची जारी कर दी गई है

Read Time: 2 min
317 Deputy SP Transferred: लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, बदले गए 317 डिप्टी एसपी
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक है. इसका असर ही कहेंगे कि राजस्थान में लगातार पुलिस महकमें लगातार तबादले हो रहे है. सोमवार को एक बार  फिर 317 डिप्टी एसपी के तबादले के आदेश जारी कर दिया गया है. बता दें, अधीक्षक, उपाधीक्षक के तबादलों के बाद अब डिप्टी एसपी लेबल के अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. 

ट्रांसफर किए गए डिप्टी एसपी अधिकारियों की सूची

ट्रांसफर किए गए डिप्टी एसपी अधिकारियों की सूची

पुलिस महानिदेशक कार्यालय, जयपुर द्वारा जारी की गई 317 डिप्टी एसपी लेबल के अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग की सूची जारी कर दी गई है, जो तत्काल प्रभाव से लागू होंगे.  पुलिस महानिदेश कार्यालय द्वारा ट्रांसफर और पोस्टिंग सूची के मुताबिक अजमेर में तैनात वृत्ताधिकारी भोपाल सिंह भाटी को सहायक पुलिस आयुक्त, शास्त्रीनगर जयपुर, आयुक्तालय में ट्रांसफर किया गया है,  जबकि  अजमेर दक्षिण में तैनात वृत्ताधिकारी रामचंद्र को वृत्तााधिकारी अजमेर ग्रामीण जिला अजमेर ट्रांसफर किया गया है.

वहीं, जयपुर आयुक्तालय में उप अधीक्षक पुलिस साईबर काईम, उत्तर में तैनात रूद्र प्रकाश वर्मा को अजमेर उत्तर जिला का वृत्ताधिकारी बनाया गया है, जबकि अजमेर ग्रामीण जिला वृत्ताधिकारी मनीष बडगुजर को झुन्झुनू जिले के बुहाना में तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें-PM मोदी कल राजस्थान की चौथी 'वंदे भारत' ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी, कुल 10 ट्रेन का करेंगे शुभारंभ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close