विज्ञापन
Story ProgressBack

सब्सक्राइबर, लाइक और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपत्तिजनक रील बनाना पड़ा महंगा, युवक को घर से उठा ले गई पुलिस

लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर पुलिस अभी हर- छोटी बड़ी गतिविधि पर नजर बनाए हुए है.आरोपी हरसहाय मीणा के यूट्यूब चैनल पर अपलोडेड हथियारों के साथ उसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दौसा एसपी रंजीता शर्मा हरकत में आईं.

Read Time: 3 min
सब्सक्राइबर, लाइक और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपत्तिजनक रील बनाना पड़ा महंगा, युवक को घर से उठा ले गई पुलिस
आरोपी यूट्यूबर

Youth Arrested For Making Video With Weapon: दौसा जिले में एक युवक को हथियार के साथ रील बनाना और रील में अपना फोटो डालना महंगा पड़ गया है. पुलिस ने हथियारों के साथ वीडियो में दिख रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला रामगढ़ पचवारा क्षेत्र है. आरोपी हरसहाय मीणा बिदरखा का रहता है. वह पिछले दो साल से हथियारों के साथ रील बनाकर उसे वायरल करता आ रहा था. 

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर पुलिस अभी हर- छोटी बड़ी गतिविधि पर नजर बनाए हुए है.आरोपी हरसहाय मीणा के यूट्यूब चैनल पर अपलोडेड हथियारों के साथ उसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दौसा एसपी रंजीता शर्मा हरकत में आईं.

दौसा एसपी ने बताया कि लोकेश सोनवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लालसोट के निर्देशन पर रामगढ़ पचवारा थानाधिकारी बुद्धि प्रसाद द्वारा थाना पर टीम गठित कर मामले में सबूत जुटाए गए, इसके बाद आरोपी 24 वर्षीय हरसहाय मीना पुत्र कैलाश मीना को दस्तयाब किया गया.

सब्सक्राइबर फॉलोअर्स और लाइक बढ़ाने के लिए बनाता है ऐसे वीडियो

रामगढ़ थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद ने बताया कि हरसहाय एक यूट्यूबर है, जो सोशल मीडिया पर सब्सक्राइबर फॉलोअर्स और लाइक बढ़ाने के लिए ऐसे वीडिया बनाता है. उन्होंने बताया कि आरोपी हथियारों की एडिटिंग करके के खुद की फोटो को साथ लगाकर सोशल मिडिया पर फोटो वायरल करता था.

आरोपी हरसहाय मीणा की आईडी पर 30000 से ऊपर था सब्सक्रिप्शन

लालसोट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने बताया कि उक्त शख्स हरसहाय मीना को गिरफ्तार किया गया है हर सहाय मीणा सोशल मीडिया पर जिस आईडी से हथियारों वाली फोटो रील के साथ अपलोड करता था उसे आईडी पर 30000 से ऊपर सब्सक्रिप्शन हो चुका था, लेकिन उसने आईडी को बंद कर दिया, लेकिन लोगों ने स्क्रीनशॉट ले रखी थी.

सोशल मीडिया पर मोनेटाइज हो चुकी थी आरोपी की आईडी

मजे की बात यह है कि जो आईडी हरसहाय मीणा की सोशल मीडिया पर बंद हुई है, वह आईडी मोनेटाइज हो चुकी थी, उसे ईद के बंद होने के बाद हरसहाय मीणा ने सोशल मीडिया पर फिर से अपने नए फॉलोअर्स को जोड़ने के लिए नई आईडी बना ली है, लेकिन हथियारों के साथ रील बनाकर वायरल करना युवक को महंगा पड़ गया.

एएसपी लालसोट लोकेश सोनवाल ने लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह की कोई भी ऐसा असामाजिक गतिविधि ना करें,और ना ही कानून हाथ में लें, कानून आपकी सुरक्षा के लिए है, इसलिए कानून का साथ दे.

ये भी पढ़ें-राजस्थान में बजरी माफियाओं के खिलाफ अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की मशीनरी जब्त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close