नंगी तलवार लहराते बूंदी में युवक ने काटा आतंक, कॉन्स्टेबल पर किया हमला; गुस्साई भीड़ ने पीटा

युवक को पकड़ने के दौरान तलवार लगने से कॉन्स्टेबल रामराज के हाथ में चोट आ गई. युवक शिव कॉलोनी का रहने वाला है. अपने मामा अशोक पर पुरानी रंजिश को लेकर हमला करने के लिए निकला था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rajasthan News: बूंदी शहर में शनिवार को एक सिरफिरे युवक का आतंक देखने को मिला. युवक अपने हाथ में नंगी तलवार लेकर लोगों में दहशत फैला रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस को भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. इसके बाद लोगों की मदद से युवक को पकड़ा जा सका. जानकारी के अनुसार, युवक को पकड़ने के दौरान तलवार एक कॉन्स्टेबल को लग गई, जिससे उसके हाथ में चोट आ गई. फिलहाल युवक को पकड़ लिया गया है. 

गुस्साई भीड़ ने युवक को पीटा

कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक खेमराज मीणा ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक खंभे की छतरी पर एक सरफिरा युवक हाथ में नंगी तलवार लेकर खड़ा हुआ है और लहरा रहा है. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की जीप को देखते ही आरोपी युवक नगर परिषद की तरफ दौड़ा. वह लगातार हाथ में तलवार लहरा रहा था, जिसके चलते युवक को समय पर पड़ा नहीं जा सका.

इसके बाद गुस्साई भीड़ युवक के पीछे दौड़ी और लंडों से पिटाई की. हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवक को भीड़ से छुड़वाया. युवक को पकड़ने के दौरान तलवार लगने से कॉन्स्टेबल रामराज के हाथ में चोट आ गई. युवक के परिजनों को सूचना दी गई है. जांच में पता चला कि युवक शिव कॉलोनी का रहने वाला है और उसका नाम पप्पू लाल है जो अपने मामा अशोक पर पुरानी रंजिश को लेकर हमला करने के लिए निकला था. 

पुलिस ने दर्ज किया केस

युवक जैसे ही शहर के एक खंबे की छतरी के यहां पर तलवार लेकर निकला. तभी लोगों की भारी भीड़ वहां जमा हो गई. लोग युवक को पकड़ना चाह रहे थे, लेकिन युवक लगातार फिल्म स्टाइल में तलवार को घुमा रहा था. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आम लोगों की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम के 100 मीटर दूर जाकर पकड़ लिया. जैसे युवक चौराहे पर आया तो चारों तरफ से भीड़ ने उसे घेर लिया. इसी बीच पकड़ने गए कॉन्स्टेबल रामराज पर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें-  जब पूर्व CM वसुंधरा राजे का छलका दर्द! कहा- राजनीति का दूसरा नाम उतार-चढ़ाव..