विज्ञापन
Story ProgressBack

Manvendra Singh Health Update: पूर्व कांग्रेस सांसद मानवेंद्र सिंह की हालत नाजुक, अलवर से गुरुग्राम किया गया शिफ्ट

Manvendra Singh Accident: पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल के बेटे और कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह की कार का मंगलवार शाम दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

Read Time: 3 mins
Manvendra Singh Health Update: पूर्व कांग्रेस सांसद मानवेंद्र सिंह की हालत नाजुक, अलवर से गुरुग्राम किया गया शिफ्ट

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर से पूर्व कांग्रेस सांसद मानवेंद्र सिंह (Manvendra Singh) को मंगलवार रात करीब 12:30 बजे अलवर (Alwar) के एक निजी अस्पताल से गुरुग्राम (Gurugram) के पार्श्व हॉस्पिटल में बेहतर इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. राजस्थान से हरियाणा जाने के लिए पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाया था, और चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ की टीम भी उनके साथ रवाना हुई थी.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ था एक्सीडेंट

राजीव गांधी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सुनील चौहान ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल के बेटे और कांग्रेस नेता मानवेंद्र सिंह की कार का मंगलवार शाम दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi Mumbai Expressway) पर एक्सीडेंट हो गया था. इसके बाद पूर्व सांसद व उनके परिवारजनों को घायल अवस्था में सीधे सोलंकी हॉस्पिटल लाया गया था. यहां पर अनुभवी डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया गया, जहां उनकी पत्नी चित्रा सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की हालत को देखते हुए उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अलवर से गुरुग्राम रेफर किया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

दोनों पसली, हाथ और डिस्क ज्वाइंट में फ्रेक्चर

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी चौहान ने बताया कि मानवेंद्र सिंह की दोनों पसली, हाथ और डिस्क ज्वाइंट में फ्रेक्चर है. हमने यहां पर उनका ब्लड ट्रांसप्लांट भी किया. एंबुलेंस में स्पेयर ब्लड भी साथ भेजा गया. अब गुरुग्राम में उनका इलाज होगा. उनके बेटे हमीर सिंह के हाथ में भी फ्रेक्चर है, जबकि घुटने में चोट आई. इस पूरे हादसे में ड्राइवर दिनेश रावत को कोई चोट नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद अपने पूरे परिवार के साथ फैमिली ट्रिप पर निकले थे. इस दौरान कांग्रेस नेता गाड़ी चला रहे थे, और उनकी पत्नी आगे वाली सीट पर साथ बैठी हुई थीं. जबकि ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठा था. इस हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई. डॉक्टर्स की पुष्टि के बाद उनकी डेड बॉडी को जोधपुर भिजवाया गया है.

ये भी पढ़ें:- गाड़ी खुद ड्राइव कर रहे थे मानवेंद्र सिंह जसोल, साथ में आगे बैठी थी पत्नी, चश्मदीद ने बताया हादसे की पूरी कहानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रेगिस्तानी जहाज ऊंट के नाम हुआ साल 2024, सयुंक्त राष्ट्र ने इस साल को अंतरराष्ट्रीय कैमलिड्स वर्ष घोषित किया
Manvendra Singh Health Update: पूर्व कांग्रेस सांसद मानवेंद्र सिंह की हालत नाजुक, अलवर से गुरुग्राम किया गया शिफ्ट
Churu robber bride absconds after 20 days of marriage family members shocked
Next Article
Rajasthan News: शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड, घर वालों के उड़ गए होश
Close
;