विज्ञापन
Story ProgressBack

शादीशुदा महिला के पूर्व पति ने काटी सास की नाक, बड़ी मुश्किल से जुड़ी कटी नाक

मामला एक शादीशुदा महिला की दूसरी शादी से जुड़ा है. शादीशुदा महिला की दूसरी शादी के विरोध में पूर्व पति ने मंगलवार को धारदार हथियार से शादीशुदा महिला (पूर्व पत्नी) की सास पर हमला कर दिया और इस हाथापाई में पीड़िता की नाक काट गई.

Read Time: 3 min
शादीशुदा महिला के पूर्व पति ने काटी सास की नाक, बड़ी मुश्किल से जुड़ी कटी नाक
पीड़िता

कोटा जिले के मंडाना थाना इलाके में एक शादीशुदा महिला से शादी के मामले को लेकर दो पड़ोसी परिवारों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों परिवारों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई. मामला एक शादीशुदा महिला की दूसरी शादी से जुड़ा है. शादीशुदा महिला की दूसरी शादी के विरोध में पूर्व पति ने मंगलवार को धारदार हथियार से शादीशुदा महिला (पूर्व पत्नी) की सास पर हमला कर दिया और इस हाथापाई में पीड़िता की नाक काट गई.

थाना प्रभारी के मुताबिक इस हाथापाई के दौरान पीड़िता की बहू के पूर्व पति ने उसकी नाक काट दी और मौके से फरार हो गए. गनीमत यह रहा कि चिकित्सकों की टीम अथक प्रयास करते हुए पीड़िता की नाम टांका लगाकर जोड़ने में कामयाब रही.

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता पर जानलेवा हमला शादीशुदा महिला के पूर्व पति ने चार लोगों के साथ मिलकर किया और हमले के बाद से सभी हमलावर मौके से फरार हैं. मामले पर मंडाना थाना एसएचओ श्यामाराम ने कहा कि विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है. झगड़ा मंगलवार की तड़के हुआ, हमलावरों में दो पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं.

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तरफ से विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है. दोनों परिवार दोनों पड़ोसी हैं और मंडाना थाना इलाके के ढाणी गांव में रहते हैं.

मंडाना थाना प्रभारी श्यामाराम ने बताया कि पीड़िता के लड़के ने पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से करीब एक माह पहले शादी कर ली थी, जिसके बाद से दोनों परिवारों में विवाद चला आ रहा है. मंगलवार की सुबह जैसे ही पीड़िता बिला बाई रैबारी घर से बाहर निकली उस पर उसकी बहू के पूर्व पति ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ेः 'मेरा नंबर सेव कर लो और कान से कांग्रेस की रूई निकाल लेना'...BJP नेता ने सरकारी इंजीनियर को दी चेतावनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close