विज्ञापन
Story ProgressBack

'मेरा नंबर सेव कर लो और कान से कांग्रेस की रूई निकाल लेना'...सरदारपुरा से हारे BJP नेता ने सरकारी इंजीनियर को दी चेतावनी

जोधपुर के सरदारपुरा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रोफेसर महेंद्र राठौड़ ने नगर निगम, PHED और डिस्कॉम अधिकारियों को फोन कर बिजली पानी व्यवस्था सुधारने और अवैध निर्माण रोकने की बात कही, उन्होंने तेवर दिखाते हुए अफसर को चेतावनी दी.

Read Time: 4 min
'मेरा नंबर सेव कर लो और कान से कांग्रेस की रूई निकाल लेना'...सरदारपुरा से हारे BJP नेता ने सरकारी इंजीनियर को दी चेतावनी
जोधपुर की सरदारपुरा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रोफेसर महेंद्र राठौड़

राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के साथ ही प्रदेश में अलग-अलग भाजपा नेताओं के बयान लगातार सुर्खियां बंटोर रही हैं. ताजा घटनाक्रम जोधपुर जिले के सरदारपुरा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रोफेसर महेंद्र राठौड़ का है, जिन्होंने सरकारी अधिकारियों को फोन पर धमकी दी है. इसस पहले ऐसा ही मामला जयपुर में भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य का सामने आया था, जब उन्होंने एक सरकारी अफसर को रोड पर अवैध मांस की बिक्री बंद करवाने की चेतावनी दी थी. 

जोधपुर के सरदारपुरा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रोफेसर महेंद्र राठौड़ ने नगर निगम,पीएचईडी और डिस्कॉम अधिकारियों को फोन कर बिजली पानी व्यवस्था सुधारने और अवैध निर्माण रोकने की बात कही, उन्होंने तेवर दिखाते हुए अफसर को चेतावनी दी और काम करने को कहा.

मंगलवार सुबह राठौड़ ने डिस्काम के चीफ जनरल इंजीनियर एमएस चरण को फोन पर डांटते हुए कहा कि कानों में जो कांग्रेस रूपी रुई है, उसे निकाल देना और मेरा नंबर सेव कर लेना. सरदारपुरा से किसी भी कार्यकर्ता का फोन आए तो उठा लेना. कांग्रेस राज में आपके कार्यालय में बैठकर एक वर्ग को संतुष्ट करने का काम किया जाता है.

'अब तक का हिसाब-किताब लिया जाएगा'

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि किसी भी भ्रम में मत रहना, यह ट्रांसफर की धमकी नहीं है. अब तक आपने जो धन संग्रह किया उसका हिसाब-किताब मांगा जाएगा और सरदारपुरा में राजधर्म का पालन होगा. उन्होंने कहा कि खेतानाड़ी में बहुत बिजली दे दी, अब सरदारपुरा में अभी राज धर्म का पालन करना होगा.

मंगलवार सुबह राठौड़ ने डिस्काम के चीफ जनरल इंजीनियर एमएस चरण को फोन पर डांटते हुए कहा कि कानों में जो कांग्रेस रूपी रुई है उसे निकाल देना और मेरा नंबर सेव कर लेना. सरदारपुरा से किसी भी कार्यकर्ता का फोन आए तो उठा लेना.

वहीं, शाम को राठौड़ ने राईका बाग में 'राठौड़ आपके द्वार' कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे, जहां पर लोगों ने पेयजल समस्या को लेकर डॉक्टर राठौड़ को बताया. उसके बाद पीएचईडी के चीफ इंजीनियर नीरज माथुर से बातचीत की और कहा कि इलाके में पिछले 10 साल से दूषित पानी आ रहा है, कल दोपहर तक कोई भी अधिकारी इसकी जाकर जांच करेगा और 7 दिन के अंदर राईका बाग क्षेत्र में बिल्कुल शुद्ध पानी आएगा. उन्होंने कहा कि अगले मंगलवार को मैं वापस आऊंगा और आप 5 साल साथ रहना चाहते हैं या नहीं रहना चाहते हैं यह आपको डिसाइड करना है.

कांग्रेस ने कहा, साम्प्रादायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश 

सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह राठौड़ की ओर से डिस्कॉम इंजीनियर को लताड़ लगाने के वायरल वीडियो में एक वर्ग को सन्तुष्ट करने, नमाज और मंदिरों का उल्लेख करने पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी उत्तर ने नाराजगी जताई है. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा सरकार गठन से पहले ही साम्प्रादायिक सौहार्द बिगाड़ने में जुट गई हैं. 

सरदारपुरा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रोफेसर महेंद्र राठौड़ ने कहा कि अगले मंगलवार को मैं वापस आऊंगा और आप 5 साल साथ रहना चाहते हैं या नहीं रहना चाहते हैं यह आपको डिसाइड करना है.

 जिलाध्यक्ष सलीम खान ने जारी एक बयान में कहा कि इस तरह की बात किसी शिक्षक को शोभा नहीं देती. वे राजनीतिज्ञ से पहले शिक्षक हैं. शिक्षक के लिए सभी बराबर है. झूठी प्रसिद्धि पाने के लिए राठौड़ साम्प्रदायिक सद्भावना वाले शहर में खत्म कर रहे है. शहर में उन्हें अमन-शांति रखने में और विकास करने में अपनी ऊर्जा लगानी चाहिए. उन्हें ऐसे वक्तव्य पर माफी मांगनी चाहिए. उनके बयान से शहर का बुद्धिजीवी वर्ग चाहे वो किसी भी धर्म या संप्रदाय से हो, सभी निराश हैं.

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार में सचिन पायलट का फोन टैप किया गया, उनकी हर बात पर नजर रखी गई...OSD लोकेश शर्मा ने किया खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close