विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में मीनाक्षी लेखी का चुनावी कैंपेन, कांग्रेस के ईडी वाले आरोप पर कही ये बड़ी बात

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मीनाक्षी लेखी कोटा पहुंची, इस दौरान उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की साथ ही मीडिया से बातचीत भी की. 

Read Time: 2 min
कोटा में मीनाक्षी लेखी का चुनावी कैंपेन, कांग्रेस के ईडी वाले आरोप पर कही ये बड़ी बात
मीनाक्षी लेखी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Meenakshi Lekhi Kota Visit: लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. सभी राजनीतिक दल अपने-अपने चुनाव प्रचार में लग गए हैं. राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भी अब एक्टिव मोड में आ गई है. इसी क्रम में बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले हाडोती में भी बीजेपी ने अपनी सक्रियता को तेज कर दिया है. केंद्र सरकार में विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी आज कोटा दौरे पर रहीं. इस दौरान सर्किट हाउस पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार भाजपा 400 सीट पार करेगी. 

ईडी वाले आरोप पर मीनाक्षी लेखी का जवाब

मीडिया से बातचीत के दौरान मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा इस बार 400 सीटें पार करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है, कांग्रेस के द्वारा लगाए जाने वाले ईडी के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि जो चोर होगा उसे पुलिस तो पकड़ेगी. 

चुनाव की तैयारियों को लेकर की चर्चा

लेखी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि पिछले 500 साल से अधिक सालों से राम मंदिर बनने का जो सपना था, उसे नरेंद्र मोदी सरकार ने साकार किया है. उन्होंने बताया कि हाडोती दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- ED Raid के बाद आखिरकार BJP में शामिल हुए कांग्रेस के दिग्गज, भाजपा का दामन थामने वाले 25 नेताओं की सूची यहां देखें

 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close