विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में बजरी माफिया के खिलाफ CBI रेड पर सामने आई मेघराज सिंह रॉयल की प्रतिक्रिया, कहा- मेरा कोई...

शनिवार को सीबीआई ने भीलवाड़ा, जयपुर , टोंक, जोधपुर समेत बजरी माफियाओं के करीब 10 ठिकानों पर छापे मारे हैं.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में बजरी माफिया के खिलाफ CBI रेड पर सामने आई मेघराज सिंह रॉयल की प्रतिक्रिया, कहा- मेरा कोई...
CBI रेड की चर्चा पर मेघराज सिंह रॉयल ने चिट्ठी जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

CBI Raid In Rajasthan: राजस्थान में आज जांच एजेंसी सीबीआई ने बजरी माफियाओं के करीब 10 ठिकानों पर छापा मारा है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में  CBI के इस एक्शन को होटल व्य साईं मेघराज सिंह रॉयल से जोड़ कर देखा जा रहा था. लेकिन अब उन्होंने एक पत्र जारी कर इन ख़बरों का खंडन किया है. उन्होंने मीडिया से उनके खिलाफ चल रहीं 'भ्रामक' खबरों को हटाने की बात कही है. 

जारी पत्र में उन्होंने लिखा, विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर प्रसारित होने वाले सभी समाचार चैनलों, वेबसाइटों और उनके सोशल मीडिया पेजों से मेघराज सिंह पर सीबीआई छापे के संबंध में फर्जी और अपमानजनक समाचार और अपमानजनक सामग्री को हटा लें'.

Latest and Breaking News on NDTV

उन्होंने यह भी लिखा, ''मेरे किसी भी स्थान पर सीबीआई की कोई रेड नहीं हुई है. इसलिए, मैं सभी मीडिया, समाचार चैनलों और अन्य संबंधित माध्यमों से अनुरोध करूंगा कि वे सीबीआई छापे की इस फर्जी और झूठी खबर को हटा दें क्योंकि यह मेरी प्रतिष्ठा को बदनाम कर रही है''. 

बता दें साल 2020 में सियासी संकट के वक्त मेघराज सिंह के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ होटल में भी कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी की गई थी. आज हुई सीबीआई रेड को उनके साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि CBI की तरफ से पुष्टि नहीं हुई है, इससे पहले ही मेघराज सिंह ने इस बात का खंडन कर दिया.

टोंक में भी सीबीआई की रेड 

आज टोंक के धांधोली बजरी नाके पर सीबीआई ने कार्रवाई की है. टोंक जिले में बनास क्षेत्र में बजरी ऑफिस में भी सीबीआई की टीम ने दस्तावेज सर्च किये. इसके अलावा टोंक में ही नेशनल हाईवे 52 पर दूनी थाना क्षेत्र में भी सीबीआई की टीम ने टीम रेड मारी है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान में बजरी माफिया पर CBI का एक्शन, मेघराज सिंह रॉयल से जोड़कर देखा जा रहा मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंतजार की घड़ी हुई खत्म RSMSSB ने जारी किया जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा का रिजल्ट
राजस्थान में बजरी माफिया के खिलाफ CBI रेड पर सामने आई मेघराज सिंह रॉयल की प्रतिक्रिया, कहा- मेरा कोई...
MP Sanjana Jatav angry on state government said elections were cancelled due to fear of defeat as it is CM home district
Next Article
सांसद संजना जाटव ने भजनलाल सरकार पर कसा तंज, कहा- सीएम का गृह जिला होने के कारण किए गए जिला प्रमुख के चुनाव रद्द
Close
;