विज्ञापन
Story ProgressBack

नाबालिग से इंस्टाग्राम पर युवक ने लड़की बन की दोस्ती, फिर सगाई के बाद ब्लैकमेल कर दिया धोखा

नाबालिग लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक लड़की से दोस्ती की लेकिन 4 साल बाद पता चला जिस लड़की से वह इंस्टाग्राम पर बात करती थी वह एक लड़का है, फिर क्या हुआ पढ़िए पूरी स्टोरी..

Read Time: 3 min
नाबालिग से इंस्टाग्राम पर युवक ने लड़की बन की दोस्ती, फिर सगाई के बाद ब्लैकमेल कर दिया धोखा

Ajmer News: सोशल मीडिया से दोस्ती और फिर धोखा देने की कहानी कोई नयी नहीं है, अक्सर ऐसी खबरें हमारे बीच आती रहती हैं. ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अजमेर से आया है जहां 13 साल की नाबालिग बच्ची एक युवक के बिझाए जाल में फंस गई.

चार सालों में दोस्ती से हुआ प्यार 

मामला यह था कि नाबालिग लड़की ने इंस्टाग्राम पर एक लड़की से दोस्ती की और 4 साल बाद पता चला जिस लड़की से वह इंस्टाग्राम पर बात करती थी वह एक लड़का है, उसके बाद लड़के ने 17 साल की नाबालिग लड़की को अपनी मीठी-मीठी बातों में उलझाकर उससे दोस्ती कर ली, दोस्ती प्यार में बदल गई फिर दोनों ने अपने-अपने परिजनों को रिश्ते के बारे में बताया, उसके बाद दोनों के परिजनों ने दोनों  की 2021 में सगाई कर दी.

नाबालिग से जबरदस्ती करता था दुराचार

सगाई होने के बाद दोनों अपनी मर्जी से घूमने-फिरने लगे. लड़की को सगाई का हवाला देते हुए लड़का नाबालिग को एक होटल में गया, जहां उसकी मर्जी के बगैर जबरदस्ती उसके साथ दुराचार किया और लड़की की अश्लील, फोटो वीडियो भी बना ली. 

अब वह नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर और गलत काम करने के लिए दबाव बनाने लगा. इस बात से नाराज नाबालिग लड़की ने यह सारी बातें अपने परिजनों को बतायी. नाबालिग लड़की के परिजनों ने दरगाह थाने में आरोपी लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है,

सगाई होने का हवाला देकर करता था दुष्कर्म

आरोपी लड़का सगाई होने का हवाला देकर नाबालिग पीड़िता के साथ लगातार रेप करता रहा. पीड़िता ने जब लड़के से शादी करने की बात कही तो लड़का आनाकानी करने लगा और उसके साथ मारपीट करने लगा, साथ ही लड़के ने लड़की को ब्लैकमेल करना भी शुरू कर दिया था, एक दिन लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया.

पुलिस ने पीड़िता का कराया अस्पताल मे मेडिकल

दरगाह थाना प्रभारी जगदीश मीणा ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर दरगाह थाना इलाके मे रहने वाले आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और नाबालिगपीड़िता का मेडिकल बी जिला अस्पताल में करवाया है. अब पीड़िता के बयान लिए जाएंगे.

यह भी पढ़ें-  नौकरी का झांसा देकर युवक से कुकर्म, टोल प्लाजा मैनेजर पर मामला दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close