विज्ञापन
Story ProgressBack

बीकानेर से जैसलमेर जा रही स्लीपर बस में 14 साल की छात्रा से रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दी दरिंदगी

Minor Girl Rape Case: राजस्थान में आरोपी ने नाबालिग बच्ची के साथ चलती स्लीपर बस में रेप की वारदात को अंजाम दिया है. 

Read Time: 2 min
बीकानेर से जैसलमेर जा रही स्लीपर बस में 14 साल की छात्रा से रेप, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दी दरिंदगी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan Rape News: राजस्थान के चूरू जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां रतननगर थाना के अंतर्गत एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से स्लीपर बस में दुष्कर्म (Rape in Sleeper Bus) करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे अगवा किया. मुकदमा दर्ज करवाने के लिये पीड़िता अपने पिता के साथ एसपी दफ्तर पहुंची.

एसपी दफ्तर में 14 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले गांव ढाढ़रिया बनीरोतान के अनिल मेघवाल ने गांव की धर्मशाला में ले जाकर उसे जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो भी ले ली. जिसके बाद से ही आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल करता आ रहा है. 

अरोपी ने दी पीड़िता को धमकी

आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो उसके मां-बाप को जान से मार देगा. पीड़िता ने बताया कि 28 अप्रैल 2024 को जब वह दुकान में सामान लेने जा रही थी. इस दौरान आरोपी उसे रास्ते में मिला और उसे धमकी दी कि यदि वह उसके साथ सरदारशहर नहीं गई तो वह उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. धमकी के डर से नाबालिग लड़की आरोपी के साथ सरदारशहर चली गई. यहां से आरोपी उसे स्लीपर बस में जैसलमेर ले गया. बीकानेर और जैसलमेर के बीच आरोपी ने स्लीपर बस में उसके साथ दो बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

मामला न दर्ज कराने का आरोप

पीड़िता ने बताया कि जैसलमेर में पुलिस द्वारा शक होने पर पूछताछ की गई. इसके बाद पीड़िता अपने घर आ गई. जहां उसने अपने पिता को सारी बात बताई. परिजनों ने आरोप लगाया कि रतननगर थाने की पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया, इसलिये उन्हें एसपी दफ्तर जाना पड़ा. हालांकि इस मामले पर एसपी ने बताया की पुलिस द्वारा पहले ही मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस की ओर से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें -  सुसाइड नोट लिखकर कोटा से लापता हुई छात्रा 12 दिनों बाद लुधियाना में मिली, NEET की कर रही थी तैयारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close