विज्ञापन

नाबालिग के साथ 3 साल से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म, नहाने का वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

दौसा में नाबालिक के साथ उसके गांव के लड़के 3 साल से सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे, उहोंने उसका नहाने का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते थे.

नाबालिग के साथ 3 साल से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म, नहाने का वीडियो बनाकर कर रहे  थे ब्लैकमेल
प्रतीकात्मक तस्वीर

Rajasthan News:  राजस्थान के दौसा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. एक नाबालिक के साथ 3 साल से उसके गांव के लड़के गैंगरैप कर रहे थे. पीड़िता ने मंडावरी थाने में दोनों लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस मामला दर्ज होने के बाद दोनों लड़कों को खोज रही है.

3 साल से कर रहे थे ब्लैकमेल

मंडावरी थाना अधिकारी सुनील टांक ने बताया कि दौसा जिले के मंडावरी इलाके में  एक 16 साल की नाबालिग के साथ उसके गांव के लड़के गैंगरैप करते थे. नाबालिग ने गांव के दो लड़के के खिलाफ सामूहिक रेप का मामला दर्ज करवाया है. नाबालिग ने तहरीर में बताया कि दोनों 3 साल पहले नहाने का वीडियो बना लिया था.  3 साल से दोनों मुझे ब्लैकमेल कर रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहे थे. तीन साल से गैंगरेप करते रहे.  

पीड़िता का करवाया जाएगा मेडिकल

लालसोट डिप्टी एसपी उदय सिंह मीणा मामले की खुद जांच कर रहे है. साथ ही डिप्टी एसपी ने बताया कि अपने ही गांव के इन दोनों लड़कों से परेशान होकर इस किशोरी ने उनके खिलाफ शनिवार शाम दुष्कर्म का मामला मंडावरी थाने पर दर्ज कराया है. पीड़िता का लालसोट में मेडिकल करवाया जाएगा, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें-जैसलमेर में युवक को मारकर जमीन में दबाया, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: धौलपुर में चंबल नदी के पास NH-44 का हिस्सा धंसा, प्रशासन में मचा हड़कंप; MP से टूटा संपर्क
नाबालिग के साथ 3 साल से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म, नहाने का वीडियो बनाकर कर रहे  थे ब्लैकमेल
Hanuman Beniwal's arrival at the Dharma Sabha of Veer Tejaji Fair, organizers said - there will never be a Dharma Sabha again
Next Article
वीर तेजाजी मेले की धर्मसभा में हनुमान बेनीवाल के पहुंचने पर हंगामा, आयोजकों ने कहा- अब कभी नहीं होगी धर्मसभा
Close