कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, CCTV फुटेज आया सामने

Ajmer News: अजमेर के श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल भरवाने के बाद भाग गए. कार सवार सीसीटीवी में कैद हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ajmer News: नसीराबाद रोड पर कृष्ण पेट्रोलियम इंडियन ऑयल के नाम से पेट्रोल पंप है. पेट्रोल पंप के मालिक प्रकाश महाजन ने बताया कि उनके पेट्रोल पंप पर कार सवार तीन लोग आए. पेट्रोल भराने के बाद कार सवार बिना पैसा दिए ही भाग गए. कार सवार सीसीटीवी में के कैद हो गए. 

कार सवार नोजल लेकर भागे 

2 मई यानी गुरुवार रात करीब 8:00 बजे उनके पेट्रोल पंप पर एक कार आकर रुकी. कार में तीन युवक सवार थे. कार में सवार एक युवक ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से 2300 रुपए का पेट्रोल भरवाने की बात कही. कर्मचारियों में कार में पेट्रोल भर कर नोजल को हटाने के लिए गया, इसी बीच बिना रुपए दिए कार सवार तेज गति से कार को चलाकर मौके से भाग गए . इस बीच मशीन में लगा नोजल भी टूट गया. 


नोजल से बिखरे तेल से हो सकता था बड़ा हादसा

पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि रात करीब 8:00 बजे कार में सवार युवक पेट्रोल भरवाने आया. उसने करीब 26 के करीब लीटर पेट्रोल भरवाया. बिना रुपए दिए ही मौके से फरार हो गया. शीन में लगे नोजल को भी तोड़ दिया. नोजल टूटते ही पाइप में बचा पेट्रोल जमीन पर बिखर गया गनीमत रही पेट्रोल ने आग नहीं पकड़ी वरना पेट्रोल पंप में आग लग सकती थी. 


पेट्रोल पंप मालिक ने श्रीनगर थाने में दी शिकायत

पेट्रोल पंप मालिक ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए कार के नंबर के आधार पर श्रीनगर थाने में कार मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर नियम अनुसार कार्रवाई करने की मांग की है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: 8 लॉकर में 45 करोड़ का सोना, 3.25 करोड़ कैश, 100 करोड़ का Gold स्टॉक, JKJ ज्वेलर्स पर IT रेड में क्या-क्या मिला?

Topics mentioned in this article