विज्ञापन

Rajasthan News: कोटा से लापता नाबालिग छात्रा चेन्नई में मिली, कोचिंग जाने की बात कहकर पीजी से गई

राजस्थान के मारवाड़ की रहने वाली नाबालिग छात्रा कोटा से लापता हो गई. काफी तलाश के बाद पुलिस ने चेन्नई से बरामद की.

Rajasthan News: कोटा से लापता नाबालिग छात्रा चेन्नई में मिली, कोचिंग जाने की बात कहकर पीजी से गई
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: कोटा से लापता हुई कोचिंग छात्रा चेन्नई में मिली. पुलिस छात्रा को चेन्नई से कोटा लाई. 15 साल की कोचिंग छात्रा कोचिंग जाने को कहकर निकली थी और 10 जून से वह लापता चल रही थी. शाम तक वापस नहीं लौटने पर पीजी मालिक ने उसकी रिपोर्ट कोटा शहर के महावीर नगर थाने में दर्ज करवाई. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद चेन्नई में छात्रा मिली. 

कोचिंग जाने की बात कर निकली थी

कोटा शहर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अमृत दुहन ने बताया कि लापता होने की रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू कर दी. सीसीटीवी फुटेज खंगाले, उसकी लोकेशन ट्रेस करना शुरू की. छात्रा कोचिंग जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन उसकी लोकेशन पुलिस को कोटा स्टेशन पर मिली. वहां सीसीटीवी फुटेज में छात्रा नजर आई पुलिस को संपर्क क्रांति ट्रेन से सूरत जाने की जानकारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मिली.

चेन्नई के परियामेठ कस्बे से मिली छात्रा

स्पेशल टीम का गठन कर पुलिस परिजनों के साथ कोटा से रवाना हुई. पुलिस ने गुजरात के सूरत में छात्रा की तलाश की. इसके बाद मुंबई पहुंचने की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पर भी पहुंची. 14 जून को चेन्नई के परियामेठ कस्बे से छात्रा को पुलिस ने दस्तयाब किया. छात्रा की काउंसलिंग की गई. उसे कोटा लाया गया. काउंसलिंग में बाल कल्याण समिति के सामने उसे पेश किया.

मारवाड़ की रहने वाले है छात्रा

छात्रा मारवाड़ इलाके की रहने वाली है. पिछले 2 महीने से वह महावीर नगर थर्ड इलाके में एक पीजी में रह रही थी. रोजाना की तरह 10 जून को सुबह 10 बजे 7 बजे कोचिंग के लिए ऑटो वाले के साथ निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी तो पीजी संचालक ने इसकी जानकारी कोटा में रहने वाले छात्रा के भाई को दी. उसने भी अपने पास नहीं पहुंचने की बात बताई . इसके बाद पीजी संचालक ने छात्रा के पिता से संपर्क किया और थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

यह भी पढ़ें- Kota Suicide: कोटा में एक और छात्र ने किया सुसाइड, 2 साल से JEE की कर रहा था कोचिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
Rajasthan News: कोटा से लापता नाबालिग छात्रा चेन्नई में मिली, कोचिंग जाने की बात कहकर पीजी से गई
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close