विज्ञापन
Story ProgressBack

विधानसभा के बाहर सिर पर चप्पल, गले में मटकी लटकाए फरियादी से मिले MLA बालमुकुंद आचार्य, बोले, ये पुरानी सरकार नहीं...वायरल हुआ वीडियो 

Viral Video of MLA Balmukund Acharya: फरियादी की पहचान हरिमोहन मीणा के रूप में हुई है. पूछताछ में उसने बताया कि भीलवाड़ा में वो बालिकाओं को पढ़ाता है, लेकिन उसे किसी अधिकारी ने हटा दिया गया है. बताया जाता है कि फरियादी पिछले काफी दिनों से पुलिस और प्रशासन के पास चक्कर लगा रहा था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई, तो विधासभा सभा के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गया. 

Read Time: 3 min
विधानसभा के बाहर सिर पर चप्पल, गले में मटकी लटकाए फरियादी से मिले MLA बालमुकुंद आचार्य, बोले, ये पुरानी सरकार नहीं...वायरल हुआ वीडियो 
फरियादी से बातचीत करते हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य

Hawamahal MLA Balmukund Acharya: हवामहल विधायक स्वामी बालमुकुंद आचार्य विधानसभा से बाहर गले में मटकी और सिर पर चप्पल रखकर अनोखे ढंग से प्रदर्शन कर रहे एक फरियादी से गाड़ी रोककर मिले,उसकी समस्याएं सुनने के बाद उसे हरसंभव मदद का भरोसा दिया. इस दौरान कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने फरियादी से कहा कि यह पुरानी सरकार नहीं है, सीएम तक आपकी बात पहुंचाई जाएगी और राहत मिलेगी. घटना का वीडियो विधायक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है. 

घटना बीते शुक्रवार की है. फरियादी विधानसभा के बाहर सिर पर रखे चप्पल और गले में मटकी लगाकर अजीबोगरीब प्रदर्शन कर रहा था. वहां तैनात पुलिसकर्मी उससे बात कर रहे थे कि तभी उस पर भाजपा विधायक की नजर पड़ गई और वो अपनी गाड़ी रोककर फरियादी के पास पहुंच गए.

विधायक ने फरियादी की बातें सुनीं और फिर खुद अपने हाथों से उसके सिर पर रखे चप्पल और गले में लटके मटकी को हटाया और उसके सिर पर पगड़ी पहनाई. विधायक ने उसकी बात  सीएम तक पहुंचाने के लिए भी आश्वस्त किया. 

फरियादी की पहचान हरिमोहन मीणा के रूप में हुई है. पूछताछ में उसने बताया कि भीलवाड़ा में वो बालिकाओं को पढ़ाता है, लेकिन उसे किसी अधिकारी ने हटा दिया गया है. बताया जाता है कि फरियादी पिछले काफी दिनों से पुलिस और प्रशासन के पास चक्कर लगा रहा था, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई, तो विधासभा सभा के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गया. 

फरियादी की समस्या सुनने के बाद विधायक ने उसको अपना कार्ड देते हुए कहा कि भविष्य में किसी भी तरीक के कोई परेशानी हो तो उसे बताए. फरियादी शुक्रवार को विधानसभा के मुख्य द्वार की ओर बढ़ रहा था, तभी वहां से गुजर रहे विधाक की उस पर नजर पड़ी और वो उसके पास पहुंच गए. घटना का यह तब से वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें-बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को मांगनी पड़ी माफी, नॉनवेज रेहड़ी-पटरी वालों को दी थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close