विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 06, 2023

बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को मांगनी पड़ी माफी, नॉनवेज रेहड़ी-पटरी वालों को दी थी धमकी

अब बालमुकुंद आचार्य ने वीडियो जारी कर मामले में सफाई दी है. उन्होंने कहा कि 'हम सबका साथ सबका विकास ' की बात करते हैं. किसी को मेरी इस बात का बुरा लगा हो तो माफ़ी चाहता हूं' 

बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को मांगनी पड़ी माफी, नॉनवेज रेहड़ी-पटरी वालों को दी थी धमकी
जयपुर के MM KHAN होटल के मालिक से मिले बालमुकुंदाचार्य

BJP MLA Balmukund Acharya: राजस्थान में सरकार बदलने के साथ ही भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों के "एक्शन" शुरू हो गए हैं. नतीजों के दूसरे दिन हवामहल से 974 वोटों से जीते बालमुकुंद आचार्य के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें वो जयपुर में कथित तौर पर सड़क के किनारे नॉनवेज बेचने वालों को धमकाते नज़र आए. 

बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य एक वीडियो में जयपुर नगर निगम के अधिकारियों को धमकाते दिख रहे हैं. वो एक होटल के बाहर जाकर कहते हैं' ये कराची नहीं है, यहां मीट की दुकानें नहीं चलेंगीं'.

वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में विधायक आचार्य बालमुकुंद एक सरकारी अधिकारी को फोन पर बाकायदा चेतावनी दे रहे हैं. उन्हें फोन पर सरकारी अधिकारी को चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वो सड़कों पर कोई नॉनवेज फूड नहीं बेचने को लेकर सरकार अधिकारी को चेतावनी दे रहे हैं. इसके अलावा उन्हें अधिकारी से यह भी कहते हुए सुना जा सकता हैं कि शाम तक सभी गलियां साफ हो जानी चाहिए. 

भाजपा विधायक अधिकारी से पूछते हैं, 'रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या?' हां या ना में बोलो, इसके बाद उन्हें अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा, तुंरत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर और बनाकर बेच रहे हैं, वो नहीं दिखने चाहिए. मैं शाम को आपसे रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है. 

जयपुर के MM KHAN होटल के मालिक से मिले बालमुकुंदाचार्य

जयपुर के MM KHAN होटल के मालिक से मिले बालमुकुंदाचार्य

हालांकि दूसरे दिन उनका एक वीडियो और आया, जिसमें वो माफ़ी मांगते नज़र आये. वो जयपुर के उस होटल के मालिक के पास भी पहुंचे, जहां उन्होंने अपत्तिजनक बयान दिया था. उनसे गले मिले माला पहनाया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बालमुकुंद आचार्य ने वीडियो जारी कर मामले में सफाई दी है. उन्होंने कहा कि 'हम सबका साथ सबका विकास ' की बात करते हैं. किसी को मेरी इस बात का बुरा लगा हो तो माफ़ी चाहता हूं' 

यह भी पढ़ें- राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP विधायक ने रोजगार के मुद्दे पर अपनी ही सरकार को घेरा, सदन में पूछे ये तीखे सवाल
बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को मांगनी पड़ी माफी, नॉनवेज रेहड़ी-पटरी वालों को दी थी धमकी
RRC Recruitment 2024: Bumper recruitment in Railway Apprentice, know who can apply for it
Next Article
RRC Recruitment 2024: रेलवे अपरेंटिस में निकली बंपर भर्ती, जानें कौन कर सकते हैं इसमें आवेदन
Close
;