विज्ञापन
Story ProgressBack

मूसल से मां के सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 20 घंटे में आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

राजस्थान के दौसा जिले में एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर दी. आरोपी युवक ने मां के सिर पर मूसल से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 min
मूसल से मां के सिर पर वार कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 20 घंटे में आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार
मां की हत्या करने वाला आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में.

Dausa News: दौसा जिले लालसोट के रामगढ़ पचवारा से रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मूसल से सिर में वार कर मौत के घाट उतार दिया. मां की हत्या के बाद आरोपी युवक फायर हो गया था. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 20 घंटे में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला लालसोट के क्षेत्र के गांव नापा का बास की है. जहां गोविंद नामक युवक ने अपनी मां से सिर पर मूसल से वार कर हत्या कर दी थी. 

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 20 घंटे में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार सलाखों के पीछे धकेल दिया है. लालसोट अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल ने बताया कि बीते  दिन गत 13 मार्च को परिवादी भगवान सहाय शर्मा ने एक थाने पर रिपोर्ट लिखवाई थी. जिसमें प्रार्थी ने बताया कि मेरी पत्नी पुष्पा देवी व मां अनोखी देवी पिता किस्तुरचन्द शर्मा व मेरा बेटा गोविन्द जो मंदबुद्धि है वो मेरे खेत में बने मकान पर थे. जब मैं शाम को 5 बजे अपने घर आया तो मैंने मेरे कमरे का गेट देखा तो उसके नीचे से खून बहकर निकल रहा था. 

घर में पड़ी थी महिला की लाश, गेट पर बाहर से लगी थी कुंडी

मृतका के पति ने आगे बताया कि गेट के बाहर से कुंडी लगाकर बंद किया हुआ था, जिसको मैंने खोलकर अंदर देखा तो मेरी पत्नी पुष्पा फर्श पर मरी हुई पड़ी थी. जिसके सिर से खून बह रहा था और सिर फटा हुआ था. तब मैंने मेरे मां-बाप से पुष्पा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि गोविन्द ने पुष्पा के सिर पर मूसल से वार कर उसकी हत्या कर दी. 

मंदबुद्धि बताया जा रहा आरोपी युवक

उधर घटना को अंजाम देने के बाद मेरा बेटा गोविन्द घर से फरार है. मेरी पत्नी पुष्पा की हत्या मेरे बेटे गोविन्द ने की है. पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया जाकर मुलजिम गोविन्द शर्मा को दस्तयाब किया जाकर गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है, बताया जा रहा है कि हत्यारा गोविंद मंदबुद्धि है.

यह भी पढ़ें - दौसा के सचिन के परिवार की भजनलाल सरकार कब लेगी सुध, डॉक्टरों की लापरवाही ने उजाड़ दी जिंदगी
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close