विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में 2 मासूम बच्चों के साथ मां ने लगाई फांसी, पति हुआ फरार, छानबीन में जुटी पुलिस 

राजस्थान में 2 मासूम बच्चों के साथ मां ने फांसी लगा ली है. मौके पर पहुंचे भाई ने सबको फंदे से उतारा वहीं पति घर से फरार है.

Read Time: 3 mins
राजस्थान में 2 मासूम बच्चों के साथ मां ने लगाई फांसी, पति हुआ फरार, छानबीन में जुटी पुलिस 
अस्पताल की तस्वीर

Mother Hanged With Children News: राजस्थान में 2 मासूम बच्चों की मौत की खबर सामने आई है. जहां झालावाड़ जिले के भवानीमंडी थाना क्षेत्र के ग्राम डोलिया खेड़ी में एक महिला अपने दो मासूम बच्चों को फांसी पर लटका कर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई. महिला और उसके बालक- बालिका को परिजनों द्वारा भवानीमंडी सीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने डेढ़ साल की बच्ची और चार साल के बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं महिला के प्राथमिक उपचार के बाद उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुईं है. 

मौके पर पहुंचे भाई ने फंदे से उतारा नीचे 

पालिया खेड़ी निवासी राकेश पुत्र दूल्हे सिंह बंजारा ने बताया की उनकी बहन पूजा की शादी 7 वर्ष पहले ग्राम पंचायत नारायण खेड़ा के डोलिया खेड़ी गांव में ईश्वर पुत्र मांगीलाल से हुई थी. उनकी डेढ़ साल की बेटी निशा और 4 साल का बेटा योगराज था. शुक्रवार 5 बजे ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली, उनकी बहन और दोनों भांजा- भांजी फांसी के फंदे पर लटके हुए है. सूचना के बाद वह तुरंत अपनी बहन के घर पहुंचे, जहां देखा कि दोनों बच्चे फांसी के फंदे पर लटके हुए थे और पूजा ने भी फंदा लगा लिया था. ऐसे में उन्होंने तुरंत दोनों बच्चों और अपनी बहन को फांसी के फंदे से उतरा और लेकर भवानी मंडी अस्पताल पहुंचे.

इस दौरान चिकित्सकों ने जांच के पश्चात दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. पूजा की सांसे चल रही थी तो उनका उपचार शुरू किया गया. वहीं डिप्टी एसपी प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि घटना के दौरान महिला घर पर अकेली थी. मामला हत्या का है या आत्महत्या का उसके बारे में अनुसंधान किया जा रहा है. फिलहाल परिजन द्वारा किसी भी प्रकार की रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है.

महिला का पति फरार

महिला के परिजनों एवं पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद से ही महिला का पति फरार है. उसका कुछ पता नहीं लग रहा है. ऐसे में यह कह पाना भी गलत नहीं होगा कि मामले में कोई दूसरा एंगल भी हो सकता है. बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर अनबन रहती थी और गृह कलेश के चलते ही यह है घटना घटित हुई है. पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: फलोदी सट्टा बाजार भाजपा को दे रहा 307 सीटें, राजस्थान की इन दो हॉट सीटों पर आई यह अपडेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: पीबीएम अस्पताल की इस सुविधा से मिलेगा बीकानेर संभाग को फायदा, मरीजों के इलाज के लिए जयपुर से आएंगे डॉक्टर
राजस्थान में 2 मासूम बच्चों के साथ मां ने लगाई फांसी, पति हुआ फरार, छानबीन में जुटी पुलिस 
Ravindra Bhati's Shiv Vidhan Sabha and Vasundhara Raje's plan ignored in Rajasthan Budget 2024 Know What Barmer get and what is Disappointment
Next Article
बजट में रविंद्र भाटी की शिव विधानसभा और वसुंधरा की योजना की अनदेखी, जानें बाड़मेर को क्या मिला और क्या है निराशा
Close
;